फिर से कांग्रेस सरकार बनवाने के लिए पाकिस्तान ने करवाया पुलवामा अटैक, जानिए ये है पूरी साजिश….

185

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : पाकिस्तान द्वारा पुलवामा के अवंतीपुरा में आतंकी हमला बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है, अपने देखा होगा कि पाकिस्तान के आतंकी कश्मीर से आगे बढ़ नहीं पा रहे हैं, उन्हें या तो सीमा पर मार दिया जाता है, या कश्मीर में उनके ठिकानों पर मार दिया जाता है, पाकिस्तान किसी भी सूरत में मोदी सरकार को दोबारा नहीं देखना चाहता, वह एक ऐसी कमजोर सरकार चाहता है जो उसके जिहादियों और आतंकियों को देश में जिहाद करने, अपनी जनसंख्या बढाने और आतंक फैलाने की खुली छूट दे, मोदी सरकार से पहले पाकिस्तानी आतंकी किसी भी शहर में घुस जाते थे और कहीं भी बम फोड़ देते थे, आज भी आतंकी कश्मीर से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं, कश्मीर के पुलवामा में ष्टक्रक्कस्न जवानों की बस को उड़ाया गया है, कश्मीर में जिहादियों और देशद्रोहियों की संख्या अधिक है इसलिए आतंकियों को छिपने की जगह मिल जाती है।

terarist

जिहादियों पर कसी नकेल

भारत में मजबूत सरकार पाकिस्तान के लिए नुकसानदायक है, पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है। पाकिस्तान भारत से कश्मीर छीनना चाहता है, लेकिन भारत की मजबूत सरकार उसके सपने को पूरा नहीं होने दे रही है, कश्मीर के सभी आतंकवादी मारे जा रहे हैं। इसके अलावा देश के अधिकतर राज्यों में जिहादियों पर नकेल कस दी गयी है, पाकिस्तान की पूरी अर्थव्यवस्था आतंकवाद पर टिकी है, इसीलिए पाकिस्तान ने एक साजिश के तहत ये आतंकी हमला करवाया है।

images

राजनीतिक मुद्दा बनाती कांग्रेस

पाकिस्तान जानता है कि कुछ दिनों में विपक्षी पार्टियां इस हमले को मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक मुद्दा बनाएंगी, कांग्रेस ने तो हमले के तुरंत बाद ही इसे मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक मुद्दा बना लिया, कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला तो आधे घंटे भी नहीं रुक पाए और मोदी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया, ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस के हमले का इन्तजार कर रही थी, हमला हुआ और मोदी सरकार के खिलाफ रणदीप सुरजेवाला बोलने लगे, कांग्रेस पहले से ही कहती आ रही है कि सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, उन्हें आतंकियों का एनकाउंटर नहीं दिखता, लेकिन सैनिकों की शहादत दिखती है, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियां इसे मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाएंगी, यह प्रचार करेंगी कि मोदी सरकार में भी आतंकी हमले हो रहे हैं, सैनिकों की जान जा रही है, मोदी सरकार भी कमजोर सरकार है, ऐसे कई आरोप लगाए जाएंगे ताकि देश की जनता के मन में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा पैदा हो सके।

kashmiri_youth

जिहादियों और आतंकियों को मिल जाएगी खुली छूट

यह हमला देश की जनता को मोदी सरकार के खिलाफ भडक़ाने के लिए करवाया गया है, अगर कुछ दिनों में भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब नहीं दिया, कश्मीर में पल रहे देशद्रोहियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान होगा, उसकी सीटें कम होंगी और हो सकता है कि महागठबंधन की सरकार बन जाए, अगर ऐसा होगा तो देश पांच साल तक कोई भी बड़ा फैसला नहीं ले पाएगा, क्योंकि सभी पार्टियां एक दूसरे के पैर खींचेंगी। जिहादियों और आतंकवादियों को देश में घुसने, आतंकवाद और जिहाद फैलाने की खुल्ली छूट मिल जाएगी, पाकिस्तान यही चाहता है। बहुत ही खतरनाक साजिश रची है पाकिस्तान ने।