Priyanka chopra ने शेयर की मिस वर्ल्ड बनने से पहले की फोटो, 17 साल की उम्र की देखें तस्वीर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सभी के दिलों पर राज करने वाली बरेली निवासी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अलग पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर काफी बयान दिए हैं। प्रिंयका चोपड़ा आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छा चुकी हैं और किसी भी परिचय की मोहताज नहीं
 | 
Priyanka chopra ने शेयर की मिस वर्ल्ड बनने से पहले की फोटो, 17 साल की उम्र की देखें तस्वीर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सभी के दिलों पर राज करने वाली बरेली निवासी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अलग पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका ने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर काफी बयान दिए हैं। प्रिंयका चोपड़ा आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छा चुकी हैं और किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं।

उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जहां केवल सफलता ही सफलता है। बेहद ही खूबसूरत, बेहद ही स्टाइलिश और बेहद ही ग्लैमरस प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसको लेकर वो काफी चर्चा में हैं। ये तस्वीर तब की है जब वो केवल 17 साल की थीं।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के लिए तैयारियां कर रही थीं। इस तस्वीर में वो ब्लैक शर्ट और ब्लैक बेलबॉटम पैंट में नज़र आ रही हैं। महज़ 17 साल की प्रियंका आज की प्रियंका से काफी अलग लग रही हैं। समय के साथ प्रियंका के लुक से लेकर ड्रेसिंग स्टाइल तक में काफी बदलाव आ गया है। प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर के ठीक एक साल बाद ही उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज पहन लिया था। वो विश्व सुंदरी बन गई थीं।

उस दौरान भी उनका लुक आज से काफी अलग था। आज प्रियंका और भी ज्यादा कॉन्फिडेंट और स्टनिंग नज़र आती हैं। इस तस्वीर में फर्क को आसानी से पहचाना जा सकता है। जो 20 साल पुरानी प्रियंका और आज की प्रियंका में साफ नज़र आता है। हां…दोनों फोटो में एक चीज़ समान है, और वो है प्रियंका के अंदर आगे बढ़ने का जुनून। जो आज तक प्रियंका में कायम है और यही उनकी सफलता का कारण भी है। प्रियंका सिनेमा से जुड़े हर राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय इवेंट का हिस्सा बन चुकी हैं। और हर बार उन्होंने खुद को साबित किया है। उनका स्टाइल हर बार चर्चा में रहा है।