VOTE डालने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मां हीराबेन के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, और लगाया यह नारा

15

अहमदाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क। आज लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे दौर की वोटिंग शुरू हो गयी है। देश की 117 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। देश में सात चरणों में से सबसे बड़े इस चरण में प्रमुख उम्मीदवारों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई केंद्रीय मंत्री शामिल हैं। आज पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी भी अपना वोट गांधीनगर में डाल डाला। वोट डालने से पहले वह अपनी मां हीरा बेन से मिलने पहुंचे और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद पीएम मोदी अपने मतदान वाले बूथ में पहुंचे जहां पर पूरा हजूम उमड़ा पड़ा था। पीएम को देखने के लिए वहां पर जबरदस्त भीड़ थी और चारो तरफ मोद-मोदी के नारे लग रहे थे।

modi3

जब मां हीरा बेन ने दिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी माता का आशीर्वाद लेने उनके निवास स्थान गांधी नगर पहुंचे. पीएम ने मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मां हीराबेन ने पीएम मोदी को आशीर्वाद स्वरूप एक नारियल, मिश्री साथ ही कंसार खिला कर मुंह मीठा कराया और पावागढ़ माताजी की चुनरी भेंट की साथ ही 500 रुपए भी दिए। मां से मुलाकात के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। वहीं घर के बाहर कुछ लोगों से मुलाकात भी की। जिसके बाद वह बूथ पर पहुंचे और अपना वोट डाला। इस दौरान अमित शाह भी उसी बूथ पर मौजूद थे। इस अवसर पर उन्होंने भारत माता की जय का नारा भी लगाया।

modi6

20 मिनट तक रहे मां के साथ

उन्होंने कहा कि भारत माता की जय कहा। इस अवसर पर उन्होंने घर के बाहर मौजूद लोगों से भी मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने रानिप इलाके में बने मतदान केन्द्र में वोट डाला। हीरा बाई अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन गांव में रहती हैं। मोदी अपनी मां के साथ करीब 20 मिनट तक रहे।