हल्द्वानी- पीएम मोदी इस दिन करेंगे कुमाऊं का दौरा, यहां होगा विशाल सभा का आयोजन

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी ने कुमाऊं में भी चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। दो लोकसभा सीट वाले कुमाऊं में जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरा करेंगे। उनका दौरा फरवरी दूसरे सप्ताह में प्रस्तावित है। इसके लिए पार्टी में
 | 
हल्द्वानी- पीएम मोदी इस दिन करेंगे कुमाऊं का दौरा, यहां होगा विशाल सभा का आयोजन

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी ने कुमाऊं में भी चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। दो लोकसभा सीट वाले कुमाऊं में जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरा करेंगे। उनका दौरा फरवरी दूसरे सप्ताह में प्रस्तावित है। इसके लिए पार्टी में सरगर्मी तेज हो गई है। बता दें कि कुमाऊं में नैनीताल-ऊधमसिंह नगर व अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा क्षेत्र हैं। इन दोनों सीटों पर वोटरों को साधना जरूरी है। वर्तमान में दोनों सीटों पर भाजपा के ही सांसद हैं। पार्टी एक बार फिर से जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी के चलते फरवरी दूसरे सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुमाऊं दौरा प्रस्तावित है।

हल्द्वानी- पीएम मोदी इस दिन करेंगे कुमाऊं का दौरा, यहां होगा विशाल सभा का आयोजन

जानकारी मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि 13-14 फरवरी को प्रधानमंत्री कुमाऊं में आएंगे। इस दौरान ऊधमसिंह नगर में विशाल सभा हो सकती है। पार्टी ने अंदरूनी स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी का मानना है कि पीएम के इस दौरे से कुमाऊं में बड़ा असर होगा। प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह बिष्ट का कहना है कि फरवरी में प्रधानमंत्री का कुमाऊं दौरा प्रस्तावित है। जल्द ही तिथि व समय भी तय हो जाएगा।