आगरा- पीएम मोदी इस दिन करेंगे मिशन 2019 का आगाज, करोड़ों योजनाओं का होगा लोकापर्ण

आगरा- न्यूज टुडे नेटवर्क: भाजपानीत केंद्र सरकार ने मिशन 2019 को सफल बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसका आगाज करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को आगरा पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम मोदी गंगाजल परियोजना के साथ ही करोड़ों की योजनाओं का भी शिलान्यास और लोकापर्ण करेंगे। जानकारी मुताबिक मिशन का आगाज प्रधानमंत्री नरेंद्र
 | 
आगरा- पीएम मोदी इस दिन करेंगे मिशन 2019 का आगाज, करोड़ों योजनाओं का होगा लोकापर्ण

आगरा- न्यूज टुडे नेटवर्क: भाजपानीत केंद्र सरकार ने मिशन 2019 को सफल बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसका आगाज करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को आगरा पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम मोदी गंगाजल परियोजना के साथ ही करोड़ों की योजनाओं का भी शिलान्यास और लोकापर्ण करेंगे। जानकारी मुताबिक मिशन का आगाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ जनवरी को आगरा में आयोजित रैली से करेंगे। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जनवरी को पीएम के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करने आगरा आएंगे।

आगरा- पीएम मोदी इस दिन करेंगे मिशन 2019 का आगाज, करोड़ों योजनाओं का होगा लोकापर्ण

भाजपा के लिए शुभ है आगरा

बता दें 2014 के आम चुनाव से पूर्व नवंबर 2013 में नरेंद्र मोदी ने आगरा में विजय शंखनाद रैली की थी। वहीं, यूपी विस चुनाव के लिए मोदी ने 20 नवंबर 16 को भी आगरा में परिवर्तन रैली की थी। यूपी में भी भाजपा बहुमत से आईथी। ऐसे में भाजपा के लिए आगरा शुभ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 नवंबर 2016 को आगरा में परिवर्तन रैली कर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का आह्वान किया था। आगरा की दोनों चुनावी रैलियों के बाद भाजपा केंद्र और राज्य की सत्ता में पूरी ताकत से आई। अब भाजपा के सामने मिशन 2019 है। इसी के चलते नौ जनवरी 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के चुनाव अभियान की आगरा से शुरूवात करने आ रहे हैं। यहां सभा संबोधन के साथ विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।