नई दिल्ली- जब पीएम मोदी का फोन आते ही खिसक गई इस पंजाबी सिंगर के पैरों तले जमीन, परिवार में ऐसे मच गई खलबली

13

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: आप सोच सकते है अगर किसी भी देश का प्रधानमंत्री खुद किसी को फोन करके बात करे, तो किसी भी शख्स के लिए किसी सम्मान से कम नहीं होगा। ऐसा ही कुछ पंजाब के राज गायक हंसराज हंस के साथ हुआ। जिसके बाद से ही उन्हें दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पसंद बताया जा रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हंसराज के बेटे युवराज हंस ने एक डेली पेपर के साथ कई जानकारियां साझा की। हंसराज हंस के एक्टर-सिंगर बेटे युवराज ने कहा कि सोमवार रात को देश के प्रधानमंत्री मोदी का पापा को फोन आया कि हंस जी एक ड्यूटी दी है इसे संभालिए। जिसे प्रधानमंत्री ड्यूटी दे रहे हों उसके लिए इससे बड़ा सम्मान क्या होगा। मोदी के इस फोन कॉल के बाद से पूरा परिवार तैयारियों में जुट गया।

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली- पत्नी अपूर्वा को रोहित की हत्या मामले में किया गिरफ्तार, हत्यारिन ने खोले कई राज

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली- जाने किस वजह से सनी लियोनी ने जॉइन की पॉर्न इंडस्ट्री, इस शो में खुलकर सुनाई अपनी दास्तां

इसलिए हंसराज हंस को मिला टिकट

युवराज ने यह भी बताया कि जब उनकी बात हुई तो उनके पिता ने कहा कि वह दिल्ली के रास्ते में हैं और जालंधर से भी कई दोस्त दिल्ली के लिए निकल पड़े हैं। युवराज ने कहा कि चुनाव के लिए पहले से कोई तैयारी नहीं थी। अचानक सब कुछ हुआ है। बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट पर पंजाबी आबादी ज्यादा है और इसे ध्यान में रखकर ही भाजपा ने पंजाब के राज गायक हंसराज हंस को यहां से टिकट दी है। युवराज हंस ने कहा कि परिवार में दलेर मेहंदी, मीका सिंह जैसे स्टार हैं।

हंसराज हंस के पुत्र युवराज हंस

उनका पूरा परिवार दिल्ली में है और सभी चुनाव में डट रहे हैं। कलाकारों के समर्थन के सवाल पर कहा कि बॉलीवुड, पॉलीवुड और पंजाबी ङ्क्षसगर, कलाकारों के लगातार फोन आ रहे हैं। सबकी शुभकामनाएं साथ हैं, लेकिन राजनीतिक संबंध सबके अलग-अलग होते हैं। किसी को भी मजबूर नहीं करेंगे कि उनके लिए प्रचार में शामिल हों। जिनके लिए राजनीतिक बंदिश नहीं होगी उनका स्वागत हैं और जो किन्हीं कारणों से नहीं आ सकते उनकी शुभकामनाएं साथ रहेंगी।

पंजाब के लिए बड़ा सम्मान

वही टिकट मिलने के बाद से हंसराज हंस के सभी करीबियों ने कमेंट्स सामने आ रहे है। म्यूजिक प्रमोटर दीपक बाली ने कहा कि टिकट मिलने के बाद हंसराज हंस से बात हुई है। पंजाब के लिए यह बहुत बड़ा सम्मान है। देश के दिल दिल्ली में हंसराज हंस को टिकट मिलना उनकी काबिलियत को बताता है। वह ऐसे शख्स हैं जो हमेशा लोगों के काम आते हैं। ऐसे लोगों का राजनीति में आगे बढऩा अच्छा संकेत है। दिल्ली जाकर प्रचार का काम संभालेंगे। तीस साल से हंस ने जो किया यह उसी मेहनत का फल है। वही गीतकार विजय धम्मी ने कहा कि ऐसी शख्सियत का आगे आना समाज के लिए अच्छा है। हंस ने जीवन का पहला गीत मेरा ही गाया था और आज भी वही प्यार रखते हैं। उनके लिए लेख लिखूंगा। वह जमीन से जुड़े हैं और चाहूंगा कि मुद्दे की राजनीति करें। इस समय लोग विवादित और बिना सिर-पैर के मुद्दों पर ही फोकस कर रहे हैं। हंस जनता के मुद्दों की राजनीति करेंगे क्योंकि वह जमीन से उठे हैं।