(VIDEO) नई दिल्ली- चुनाव से पहले पीएम मोदी की BIOPIC का ट्रेलर हुआ रिलीज, खत्म हुआ फैन्स का इंतजार

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: होली के मौके पर सबसे बड़ी हलचल ये रही कि पीएम मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लंबे समय से दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। फाइनली सामने आया कि विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का किरदार किस अंदाज में
 | 
(VIDEO) नई दिल्ली- चुनाव से पहले पीएम मोदी की BIOPIC का ट्रेलर हुआ रिलीज, खत्म हुआ फैन्स का इंतजार

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: होली के मौके पर सबसे बड़ी हलचल ये रही कि पीएम मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लंबे समय से दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। फाइनली सामने आया कि विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का किरदार किस अंदाज में निभाया है। ट्रेलर के कुछ सीन में पीएम के बचपन के कुछ किस्से भी शामिल किए गए। 2 मिनट 35 सेकेंड के इस ट्रेलर में पूरी फिल्म की एक छोटी झलक दी गई है। कुल मिलाकर इस बात की खबर दे दी गई है कि फिल्म में क्या-क्या देखने को मिलने वाला है। अब अगर आप फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कनफ्यूज हैं, तो बता दें कि पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म 5 अप्रैल को दर्शकों के सामने होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर के मुताबिक पब्लिक डिमांड पर फिल्म की रिलीज डेट को खिसकाने का फैसला लिया गया।

देखें वीडियों…

खत्म हुआ मोदी फैन्स का एक्साइटमेंट

पीएम मोदी के फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है। हालांकि अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जबकि फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी है। खबरों यह भी है कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी के किरदार में देखना ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर पहले भी फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाए गए थे। देखना होगा कि फिल्म रिलीज होने पर विवेक को किस तरह का रिएक्शन मिलता है।