पंचायत चुनावों की तैयारी: 28 फरवरी को वाराणसी में कार्यकर्ताओं संग मंथन करेंगे जेपी नड्डा

न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंचायत चुनावों की तैयारियों को अंतिम रूप देने वाराणसी आ रहे हैं। नड्डा 28 फरवरी को वाराणसी में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला वाराणसी दौरा है। अपने इस दौरे के दौरान जेपी नड्डा वाराणसी के रोहनिया में बने बीजेपी
 | 
पंचायत चुनावों की तैयारी: 28 फरवरी को वाराणसी में कार्यकर्ताओं संग मंथन करेंगे जेपी नड्डा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पंचायत चुनावों की तैयारियों को अंतिम रूप देने वाराणसी आ रहे हैं। नड्डा 28 फरवरी को वाराणसी में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला वाराणसी दौरा है। अपने इस दौरे के दौरान जेपी नड्डा वाराणसी के रोहनिया में बने बीजेपी काशी क्षेत्र के नए कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बीजेपी का ये नया दफ्तर पूर्वांचल का सबसे बड़ा बीजेपी मुख्यालय है।

जेपी नड्डा वैसे तो भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के लिए आ रहे हैं लेकिन दो दिवसीय दौरे में पंचायत चुनाव की रणनीति पर ही बैठकें होने की बात कही जा रही है। उनके कार्यक्रमों में काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक, जनप्रतिनिधियों की बैठक और विभिन्न सामाजिक वर्गों के प्रमुखों की बैठक शामिल है। रामनाथ चौधरी शोध संस्थान में विशेष वर्ग के साथ एक बैठक रखी गई है। इसके अलावा दूसरे दिन वह काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे। इसके बाद मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के साथ बैठक है।

दो दिवसीय प्रवास के दौरान नड्डा वाराणसी महानगर के एक मंडल की कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। एक बूथ अध्यक्ष के घर चाय पीने जाएंगे। इसके साथ ही प्रदेश और जिला संगठन के लोगों के साथ उनका दो दिन का मंथन कार्यक्रम है। 

भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया टीम के लिए भी जगह
पार्टी पदाधिकारियों के बैठने और मीटिंग करने के साथ ही बीजेपी की सोशल मीडिया टीम के लिए भी यहां जगह बनाई गई है। दो दिवसीय प्रवास के दौरान बीजेपी अध्यक्ष विभिन कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही पंचायत चुनाव को भी लेकर काशी प्रांत के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

भाजपा पदाधिकारियों में उत्साह
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पहले वाराणसी आगमन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह है। एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी दफ्तर तक जगह-जगह उनके भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही हैं। पूरे रास्ते में करीब दर्जनभर जगहों पर उनके स्वागत के लिए स्वागत द्वार बनाए जाएंगे।