प्रयागराज-लव जेहाद पर बोले महंत नरेंद्र गिरि जेहादियों को बीच चौराहे पर फांसी दो, ऐसे किया सीएम योगी का समर्थन

प्रयागराज-विगत दिवस लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाने को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान का साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी समर्थन किया है। इस पर अब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब समय
 | 
प्रयागराज-लव जेहाद पर बोले महंत नरेंद्र गिरि जेहादियों को बीच चौराहे पर फांसी दो, ऐसे किया सीएम योगी का समर्थन

प्रयागराज-विगत दिवस लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाने को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान का साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी समर्थन किया है। इस पर अब अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है लव जेहादियों का राम नाम सत्य हो जाना चाहिए। लव जेहादियों को ऐसा दंड मिले कि उनकी आने वाली पीढिय़ां भी उसे याद रखें।

हल्द्वानी-बरेली के सोनू का था रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, पुलिस जांच में ये कहानी आयी सामने

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि आरोपियों को बीच चौराहे पर खड़ा कर फंसी पर लटका देना चाहिए। हिंदू बहन-बेटियों का जीवन बर्बाद करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। कहा कि लव जेहाद के विषय को बेहद गंभीरता से लेना चाहिए, क्योंकि यह अपराध की श्रेणी में आता है।

लव जिहाद के तहत कुछ युवक तिलक लगाकर, हाथ में कलावा पहनकर और रुद्राक्ष की माला पहन कर हिंदू बहन बेटियों को प्रेम के जाल में फंसाते हैं और फिर उनसे शादी कर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव डालते हैं, जिससे हिंदू बहन बेटियों का पूरा जीवन बर्बाद हो जाता है। कई हिंदू बहन, बेटियों की हत्या हो जाती है या फिर उन्हें छोड़ दिया जाता है। यह एक दंडनीय अपराध भी है। महंत ने कहा है कि लव‌ जेहादियों को बीच चौराहे पर जनता के बीच फांसी पर लटका देना चाहिए।