Prayagraj : लॉकडाउन के बाद भी सीएए के विरोध पर बैठे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा

प्रयागराज। शहर के मंसूर अली पार्क (Mansoor Ali Park) में सीएए के विरोध में कई दिनों से धरना चल रहा है। कोरोना के संक्रमण (infection) के खतरे के बाद भी प्रदर्शनकारी (Protesters) नहीं मान रहे। जनता कफर्यू और लॉकडाउन के बाद भी लोग प्रदर्शनस्थल से हटने को तैयार नहीं। ऐसे में पुलिस ने सख्ती करते
 | 
Prayagraj : लॉकडाउन के बाद भी सीएए के विरोध पर बैठे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा

प्रयागराज। शहर के मंसूर अली पार्क (Mansoor Ali Park) में सीएए के विरोध में कई दिनों से धरना चल रहा है। कोरोना के संक्रमण (infection) के खतरे के बाद भी प्रदर्शनकारी (Protesters) नहीं मान रहे। जनता कफर्यू और लॉकडाउन के बाद भी लोग प्रदर्शनस्‍थल से हटने को तैयार नहीं। ऐसे में पुलिस ने सख्ती करते हुए म्‍हामारी अधिनियम के तहत 117 और धारा 144 के उल्‍लंघन में 246 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
Prayagraj : लॉकडाउन के बाद भी सीएए के विरोध पर बैठे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमाये मुकदमा अटाला चौकी प्रभारी कलीमुल्लाह ने दर्ज की है। एफआईआर में बताया गया है कि 21 तारीख को खुल्दाबाद पुलिस (police) व प्रशासनिक अफसर मंसूर अली पार्क गए थे। वहां सीएए (CAA) के विरोध में बैठे लोगों को कोरोना वायरस के खतरे के बारे में बताया गया साथ ही कोरोना (corona) महामारी फैलने के खतरे को देखते हुए आगाह किया गया कि वहां साफ-सफाई कराना बहुत जरूरी है लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने। इसपर महामारी अधिनियम में 17 नामजद और सौ अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं धारा 144 के उल्लंघन (violation) में 21 नामजद और 225 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।