Prayagraj : चार शहरों के लिए उड़ान इसी महीने 

प्रयागराज। जल्द ही प्रयागराज देश के चार शहरों (Cities) से हवाई मार्ग से जुड़ (Connected) जाएगा। पांच मार्च से पुणे, 29 मार्च से इंदौर के लिए इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) उड़ान सेवा शुरू करेगा। इसके साथ ही देहरादून और भोपाल के लिए भी फ्लाउट मिलेगी। प्रयागराज एयरपोर्ट (Airport)के निदेशक सुनील यादव ने बताया कि पुणे,
 | 
Prayagraj : चार शहरों के लिए उड़ान इसी महीने 

प्रयागराज। जल्द ही प्रयागराज देश के चार शहरों (Cities) से हवाई मार्ग से जुड़ (Connected) जाएगा। पांच मार्च से पुणे, 29 मार्च से इंदौर के लिए इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) उड़ान सेवा शुरू करेगा।

Prayagraj : चार शहरों के लिए उड़ान इसी महीने 
प्रतीकात्मक फोटो

इसके साथ ही देहरादून और भोपाल के लिए भी फ्लाउट मिलेगी। प्रयागराज एयरपोर्ट (Airport)के निदेशक सुनील यादव ने बताया कि पुणे, इंदौर, देहरादून और भोपाल के लिए उड़ान सेवा शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही प्रतिदिन प्रयागराज से 10 शहरों की हवाई यात्रा (Travel) हो सकेगी।

प्रयागराज से पुणे के लिए फ्लाइट
प्रयागराज से सुबह 9:20 बजे उड़ान का समय निर्धारित किया है जो 11:50 बजे पुणे पहुंचेगी। वहीं पुणे से 12:20 बजे की फ्लाइट होगी जो दोपहर 02:15 बजे प्रयागराज पहुंचेगी।

प्रयागराज से इंदौर के लिए
प्रयागराज से इंदौर के लिए सुबह 9:20 बजे फ्लाइट होगी जो 11:40 बजे पहुंचेगी। वहीं इंदौर से दोपहर 12:05 बजे की फ्लाइट होगी जो दोपहर 02:02 बजे प्रयागराज पहुंचेगी।

प्रयागराज से देहरादून
प्रयागराज से देहरादून के लिए शाम 04:40 बजे की फ्लाइट होगी जो शाम 06:20 बजे देहरादून पहुंचेगी। वहीं देहरादून से सुबह 09:15 बजे की उड़ान होगी जो दिन में 11:00 बजे प्रयागराज पहुंचेगी।

प्रयागराज से भोपाल की उड़ान
प्रयागराज से भोपाल के लिए दोपहर 01:00 बजे की फ्लाइट होगी जो दोपहर 02:35 बजे भोपाल पहुंचेगी। वहीं भोपाल से दोपहर 02:55 बजे विमान उड़कर शाम 04:20 बजे प्रयागराज पहुंचेगा।