हल्द्वानी- छात्रा अपहरण कांड के बाद नींद से जागी पुलिस, अब मजनू ऑटो चालकों की खैर नहीं

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: छात्रा के अपहरण मामले के बाद नींद से जागी पुलिस इस तरह के मजनू टैंपों चालकों के खिलाफ शीघ्र ही बड़ी कार्यवाई अमल में लाने जा रही है। जानकारी मुताबिक पुलिस ऐसे टेंपो चालकों को चिन्हित करने में जुट गयी है। ज्ञात हो बीते रोज कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा
 | 
हल्द्वानी- छात्रा अपहरण कांड के बाद नींद से जागी पुलिस, अब मजनू ऑटो चालकों की खैर नहीं

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: छात्रा के अपहरण मामले के बाद नींद से जागी पुलिस इस तरह के मजनू टैंपों चालकों के खिलाफ शीघ्र ही बड़ी कार्यवाई अमल में लाने जा रही है। जानकारी मुताबिक पुलिस ऐसे टेंपो चालकों को चिन्हित करने में जुट गयी है। ज्ञात हो बीते रोज कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा करीब 1 बजे स्कूल से अपनी सहेलियों के साथ टेंपो में सवार होकर अपने घर इंदिरानगर को जा रही थी। छात्रा की कुछ सहेलियां अपने घर के समीप टेंपो से उतर गयी। छात्रा का घर अपनी सहेलियों से कुछ ही दूरी पर था। छात्रा को अकेला पाकर टेंपो चालक ने उसके साथ अश्लील बातें करने के साथ-साथ अपने टेंपो को उसके घर की ओर ले जाने के बजाय दूसरी दिशा में मोड़ दिया। जिसका छात्रा ने पहले विरोध किया, लेकिन टेंपो चालक ने छात्रा की एक न सुनी और टेंपो की गति और बढ़ा दी। यह देख छात्रा ने टेंपो से छलांग लगा दी और जैसे तैसे घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। उसकी आपबीती सुन परिजनों ने मामले की सूचना बनभूलपुरा थाना पुलिस को दी।

अपहरण के आरोपी को हुई जेल

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिये। एक सीसीटीवी कैमरे में टेंपो चालक व टेंपो की फुटेज कैद हो गयी। पीड़िता के पिता ने टेंपो चालक के खिलाफ छात्रा का अपहरण व उसके साथ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मलिक का बगीचा निवासी टेंपो चालक मोहम्मद फरमान पुत्र गुलाम नवी को रात में ही गिरफ्तार कर उससे गहनता से पूछताछ की। मामले में पुलिस ने फरमान को न्यायालय में पेश किया है जहां से उसे जेल के लिए रवाना कर दिया है।