हल्द्वानी- इलेक्ट्रीशियन चोरों ने गोदाम से ऐसे गायब किया लाखों का सामान, आप भी हो जाए सावधान

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: टीपीनगर चौकी क्षेत्र में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो को दबोचा है। पुलिस ने दोनो के पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बता दें कि बीती 28
 | 
हल्द्वानी- इलेक्ट्रीशियन चोरों ने गोदाम से ऐसे गायब किया लाखों का सामान, आप भी हो जाए सावधान

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: टीपीनगर चौकी क्षेत्र में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो को दबोचा है। पुलिस ने दोनो के पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बता दें कि बीती 28 फरवरी को चोरों ने शिव विहार डहरिया स्थित शैलेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र चन्द्र सिंह बिष्ट के इलैक्ट्रिक के गोदाम में धावा बोल दिया था। चोर वहां से एलईडी लाइट, बल्ब, झूमर समेत करीब 25 लाख का अन्य इलैक्टॉनिक सामान उड़ा ले गए थे। इस मामले में पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी थी। जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने बीती शाम मुकदमा दर्ज कर लिया था। वही देर रात पुलिस ने गौलापार क्षेत्र स्थित एक इलैक्ट्रिक के गोदाम से दोनों चोरों को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें –हल्द्वानी- तो क्या बंद हो जाएगी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई? जाने क्या है बड़ी वजह

हल्द्वानी- इलेक्ट्रीशियन चोरों ने गोदाम से ऐसे गायब किया लाखों का सामान, आप भी हो जाए सावधान

यह भी पढ़ें-रामनगर- टैक्स कमिश्नर का नजदीकी निकला बच्चे के अपहरण की धमकी देने वाला, पुलिस ने ऐसे खोला राज

इलैक्ट्रिक का काम करते है चोर

पुलिस जानकारी के अनुसार पकड़े गए चोर इलेक्ट्रीशियन हैं। वही पुलिस पूछताछ में पकड़े गए  इलेक्ट्रीशियन चोरों ने अपने नाम राकेश राम पुत्र भीम राम निवासी तारा नवाड़ लच्छमपुर चोरगलिया व रमेश चन्द्र पलडिय़ा पुत्र शंकर पलडिय़ा निवासी कुंवरपुर गौलापार बतायें है। मामले में पुलिस ने दोनो के पास से 27 हाइलोजन लाइट, 19 एलईडी, 25 डीजे लाइट व पांच झूमर आदी बरामद किए गए हैं। इधर पुलिस दोनो के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पता लगा रही है।