हल्द्वानी- नशे के सौदागरों के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस, तीन दिन में हुई ये बड़ी कार्रवाई

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: रुड़की में जहरीली शराब का सेवन करने से हुई मौतों के बाद प्रशासन एक्शन में नज़र आ रहा है। जानकारी मुताबिक नैनीताल जिले में अवैध और कच्ची शराब के खिलाफ कार्यवाई करते हुए बीते तीन दिनों में पुलिस ने अबतक कई लोगो को खिरफ्तार किया है। आपको बता दें हालहीं में
 | 
हल्द्वानी- नशे के सौदागरों के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस, तीन दिन में हुई ये बड़ी कार्रवाई

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: रुड़की में जहरीली शराब का सेवन करने से हुई मौतों के बाद प्रशासन एक्शन में नज़र आ रहा है। जानकारी मुताबिक नैनीताल जिले में अवैध और कच्ची शराब के खिलाफ कार्यवाई करते हुए बीते तीन दिनों में पुलिस ने अबतक कई लोगो को खिरफ्तार किया है। आपको बता दें हालहीं में हरिद्वार जिले के एक गांव में तेहरवी में कच्ची और जहरीली शराब पीने से 34 लोगो की मौत हो गई थी। जबकि 100 से अधिक लोग बिमार पड़ गए। घटना ने पूरे उत्तराखंड राज्य के प्रशासन को हिला कर रख दिया है। जिसके बाद से सभी जिलों में प्रशासन अवैध व कच्ची शराब के धंधे में लिप्त लोगो के खिलाफ एक्शन में है। जिसको देखते हुए नैनीताल जिले में अब तक पुलिस 14 लोगों गिरफ्तार कर चुकी है। वही करीब 100 लीटर से ज्यादा अवैध शराब की बरामदगी कर चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने रामनगर, लालकुआं और उधमसिंह नगर से सटे जंगलों में ताबातोड़ छापेमारी करते हुए 2500 लीटर से ज्यादा लहन नष्ट किया है।  

हल्द्वानी- नशे के सौदागरों के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस, तीन दिन में हुई ये बड़ी कार्रवाई

अवैध शराब के साथ दो दबोचे 

वही रुडक़ी में दर्जनों लोगों की जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद पुलिस व आबकारी महकमा सतर्क हो गया है। पुलिस व आबकारी महकमे ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रखा है। इस अभियान के तहत बीती रात हल्द्वानी के पनचक्की चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया था। इसी के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया व उसकी तलाशी ली। वही तलाशी लेने पर उसके पास से 52 अंग्रेजी शराब के पव्वे बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपना नाम हिमांशु पुत्र हरी सिंह निवासी अमरावती कालोनी बताया। उधर टीपीनगर चौकी प्रभारी ने चेकिंग के दौरान दो पेटी देशी शराब के साथ जीतपुर नेगी निवासी नन्दन सिंह पुत्र दिवान सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को न्यायालय में पेश किया है।