PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- रुद्रपुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली कल, किया था नैनीताल की जनता से यह वायदा

80
Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च यानी कल को ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें इससे पहले भी 14 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर आए मोदी रुद्रपुर में आयोजित रैली में नहीं पहुंच पाए थे। उन्होंन। जिसके बाद उन्होंने ने रैली में मौजूद जनता को मोबाइल से संबोधित कर उन्होंने जल्द रुद्रपुर आने का वायदा किया था। मोदी की 28 मार्च की रैली को उनके वायदे से जोड़कर भी देखा जा रहा है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद उत्तराखंड में प्रधानमंत्री की यह पहली रैली होगी।

Slider

जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए है। मामले में भाजपा के पूर्व सांसद बलराज पासी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की विशाल रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर है। उन्होंने कहा कि पिछली बार प्रधानमंत्री रुद्रपुर नहीं पहुंच पाए थे। अब वह रुद्रपुर आकर अपना वायदा पूरा कर रहे हैं।

A one Industries Haldwani

मोदी मैदान में होगी रैली

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह रैली रुद्रपुर में ‘मोदी मैदान’ के नाम से प्रसिद्ध मैदान में होगी। रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। रैली में भाजपा के राष्ट्रीय और प्रांतीय नेताओं के साथ ही पार्टी प्रत्याशी भी शामिल होंगे।