drishti haldwani

छत्तीसगढ़- अटलजी द्वारा बनाए दो राज्य एमपी और छत्तीसगढ़ में तेजी से हो रहा विकास, बोले पीएम मोदी

107

छत्तीसगढ़- न्यूज टुडे नेटवर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली को संबोधित किया। उन्होंने रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भाई-भाई को बिना लड़ाए चैन नहीं। छत्तीसगढ़ के सपनों को पूरा करने के लिए अटल बिहारी वाजपेयी ने राज्य को बनाया। उन्होंने कहा कि जब लोकसभा के चुनाव में आया था तो आप लोगों ने लालकिला बनाया था। यह लालकिला तो यहां बना लेकिन नींद दिल्ली वालों की खराब हो गई थी। इस रैली की काफी चर्चा हुई।

iimt haldwani

अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘अटल जी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ बनाया। यह एक शांतिपूर्ण विभाजन था और दोनों राज्य आज तेजी से विकास कर रहे हैं।’ भाषा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने देश पर शासन किया है, उन्हें हिसाब देना चाहिए कि उन्होंने देश के लिए क्या किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण में सामने मौत के खेल खेले जा रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी काफी मतदान हुआ। छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर रैली में पीएम मोदी ने कहा कि अगर गांव में सड़क नहीं होगी तो विकास का लाभ कैसे पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि आज देश में बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के एक मंत्र को लेकर चल रही है, वह सबका साथ और सबका विकास है। उन्होंने कहा कि जो हमें वोट देते हैं वो भी हमारे छत्तीसगढ़ के और जो नहीं हमें वोट देते हैं, वो भी हमारे छत्तीसगढ़ के हैं। हम सभी के लिए काम करते हैं।