विश्व रेडियो दिवस पर पीएम मोदी ने दीं श्रोताओं को शुभकामनाएं

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को विश्व रेडियो दिवस पर सभी रेडियो श्रोताओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि रेडियो सामाजिक जुड़ाव को गहरा करने का एक शानदार माध्यम है। मोदी ने ट्वीट किया, “विश्व रेडियो दिवस पर शुभकामनाएं। रेडियो के सभी श्रोताओं को शुभकामनाएं। रेडियो को नवीन विषय वस्तु एवं संगीत मुहैया
 | 
विश्व  रेडियो दिवस पर पीएम मोदी ने दीं श्रोताओं को शुभकामनाएं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को विश्व रेडियो दिवस पर सभी रेडियो श्रोताओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि रेडियो सामाजिक जुड़ाव को गहरा करने का एक शानदार माध्यम है। मोदी ने ट्वीट किया, “विश्व रेडियो दिवस पर शुभकामनाएं। रेडियो के सभी श्रोताओं को शुभकामनाएं। रेडियो को नवीन विषय वस्तु एवं संगीत मुहैया कराने वाले प्रशंसा के पात्र हैं। यह सामाजिक जुड़ाव को गहरा करने का एक शानदार माध्यम है। मैंने ‘मन की बात’ के कारण रेडियो का सकारात्मक प्रभाव स्वयं महसूस किया है।”

विश्व रेडियो दिवस हर साल 13 फरवरी को मनाया जाता है। यह वर्ष 2०11 में यूनेस्को के सदस्य राज्यों द्वारा घोषित किया गया था और वर्ष 2०12 में संयुक्त राष्ट्र महासभा द्वारा अंतरार्ष्ट्रीय दिवस के रूप में इसे अपनाया गया था।