PM मोदी ने राज्यों को दिया कोरोना से बचाने का नया फार्मूला, यहां देखें

देश में कोरोना वायरस (Corona virus) अपनी चरम सीमा पर है। इस वायरस के कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कुछ राज्यों में तो कोरोना वायरस काबू होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे देखते हुए आज पीएम नरेंद्र मोदी ने 10 राज्यों के साथ मीटिंग (meeting) की थी।
 | 
PM मोदी ने राज्यों को दिया कोरोना से बचाने का नया फार्मूला, यहां देखें

देश में कोरोना वायरस (Corona virus) अपनी चरम सीमा पर है। इस वायरस के कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कुछ राज्यों में तो कोरोना वायरस काबू होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे देखते हुए आज पीएम नरेंद्र मोदी ने 10 राज्यों के साथ मीटिंग (meeting) की थी। बैठक में पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, बिहार और गुजरात के मुख्यमंत्री समेत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी शामिल हुए।
PM मोदी ने राज्यों को दिया कोरोना से बचाने का नया फार्मूला, यहां देखें
पीएम ने बैठक में कहा कि अब 72 घंटे के फॉर्मूले पर फोकस करना होगा, जो भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) निकले उसके 72 घंटे में सभी संपर्क में आए लोगों की टेस्टिंग जरूरी है। दिल्ली-यूपी में हालात डराने वाले थे, लेकिन अब टेस्टिंग (testing) बढ़ाने के बाद हालात सुधरे हैं। इस मीटिंग में पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कोरोना संकट से निपटने के लिए कई टिप्स दिए।
                     http://www.narayan98.co.in/
PM मोदी ने राज्यों को दिया कोरोना से बचाने का नया फार्मूला, यहां देखें                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8