PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, पत्र भेजकर कहा ये

3 अगस्त को रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का त्यौहार आने वाला है। इस दिन सभी बहनें अपने भाइयों की कलाई में राखी बांधेगी। वहीं इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से उनकी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है। कमर मोहसिन शेख मूल रूप से कराची की रहने वाली हैं। कमर 24 साल से
 | 
PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, पत्र भेजकर कहा ये

3 अगस्त को रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का त्यौहार आने वाला है। इस दिन सभी बहनें अपने भाइयों की कलाई में राखी बांधेगी। वहीं इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से उनकी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है।
PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, पत्र भेजकर कहा ये
कमर मोहसिन शेख मूल रूप से कराची की रहने वाली हैं। कमर 24 साल से मोदी को राखी बांधती आ रही हैं लेकिन इस बार महामारी के कारण वह ऐसा नहीं कर पाएंगी। कमर मोहसिन ने पीएम मोदी के लिए एक कवितानुमा पत्र भी भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोरोना के दौरान वो सबसे पहले अपने भाई की सलामती की दुआ मांगती हैं। हमें बुरा नहीं मानना चाहिए। अगर संभव होता तो वह मुझे जरूर बुलाते। मैंने कुरियर से राखी के साथ एक खत भी भेजा है। मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं।

कमर ने कहा कि वह इस तरह ही काम करते रहें और मैं अल्लाह से उनके अच्छे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करती हूं। कमर ने बताया कि उनकी दो और बहनें भी पीएम मोदी को राखी बांधना चाहती थी। उन्होंने बताया कि उनके पति और उनका बेटा भी प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्यार करते हैं। कमर मोहसिन शेख ने प्रधानमंत्री मोदी के तीन तलाक के फैसलों का समर्थन भी किया था।
                          http://www.narayan98.co.in/
PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, पत्र भेजकर कहा ये                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8