PM मोदी के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप बोले- धन्यवाद, मेरे मित्र

पीएम मोदी विश्व भर में अपनी लोकप्रियता के वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपनी राजनीति से कई देशों को अपने मित्र बना लिया है। पीएम मोदी ने इस बार भी अमेरिका (America) के स्वतंत्र दिवस पर अमेरिका के लोगों को शुभकामनाएं दी। तो इस पर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने पीएम मोदी को
 | 
PM मोदी के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप बोले- धन्यवाद, मेरे मित्र

पीएम मोदी विश्व भर में अपनी लोकप्रियता के वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपनी राजनीति से कई देशों को अपने मित्र बना लिया है। पीएम मोदी ने इस बार भी अमेरिका (America) के स्वतंत्र दिवस पर अमेरिका के लोगों को शुभकामनाएं दी। तो इस पर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने पीएम मोदी को धन्यवाद करते हुए बताया कि अमेरिका भारत से प्यार करता है।
PM मोदी के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप बोले- धन्यवाद, मेरे मित्र
बता दें कि अमेरिका में 4 जुलाई को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। अमेरिका इस दिन 1776 में ब्रितानी साम्राज्य से आजादी के घोषणापत्र के प्रकाशन का जश्न मनाता है। अमेरिका में इस दिन राष्ट्रीय अवकाश होता है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने अमेरिकी के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट (tweet) किया, ”इस दिन जिस स्वतंत्रता और मानव उद्यम का जश्न मनाया जाता है, हम उसका सम्मान करते हैं।मैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका के लोगों को देश के 244वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बधाई देता हूं।”

ट्रंप ने इस ट्वीट के जवाब में कहा, ”धन्यवाद, मेरे मित्र। अमेरिका भारत से प्यार करता है।” विश्व के सबसे पुराने और सबसे बड़े लोकतांत्रिक देशों के नेताओं के बीच ट्विटर पर बातचीत का दोनों देशों के लोगों ने स्वागत किया। यह ट्वीट सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो गया।
                    http://www.narayan98.co.in/
PM मोदी के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप बोले- धन्यवाद, मेरे मित्र                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8