PM मोदी करेंगे लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाले गैर-सरकारी संगठनों से

लॉकडाउन (lockdown) में जरूरतमंदों की मदद सिर्फ सरकार ने ही नहीं बल्कि कुछ संगठनों ने भी की है। अब पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कुछ गैर सरकारी संगठन के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। लॉकडाउन के दौरान इन गैर सरकारी संगठनों (non government organisations) ने गरीबों को खाना खिलाने के साथ-साथ मुफ्त मास्क
 | 
PM मोदी करेंगे लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाले गैर-सरकारी संगठनों से

लॉकडाउन (lockdown) में जरूरतमंदों की मदद सिर्फ सरकार ने ही नहीं बल्कि कुछ संगठनों ने भी की है। अब पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कुछ गैर सरकारी संगठन के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। लॉकडाउन के दौरान इन गैर सरकारी संगठनों (non government organisations) ने गरीबों को खाना खिलाने के साथ-साथ मुफ्त मास्क व सैनिटाइजर (mask and sanitizer) वितरण भी किया है। ये संगठन शिक्षा, धार्मिक, स्वास्थ्य, होटल और अन्य व्यवसायिक क्षेत्रों में सक्रिय हैं।
PM मोदी करेंगे लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाले गैर-सरकारी संगठनों से
लॉकडाउन में ऐसे कई संगठन थे जिन्होंने स्थानीय लोगों को प्रशासन के साथ मिलकर हर भूखे को खाना पहुंचाने का बेड़ा उठाया। इस दौरान सिर्फ वाराणसी में ही 20 लाख खाने के पैकेट, 2 लाख सूखे राशन की किट दी गई हैं। जिला प्रशासन की ओर से इन्हें कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) के रूप में सम्मानित भी किया गया है।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले हफ्ते ही भारतीय जनता पार्टी की राज्य यूनिटों से बात की थी। बीजेपी की ओर से दावा किया गया कि लॉकडाउन के दौरान पार्टी ने करीब पांच करोड़ से अधिक लोगों को मदद पहुंचाई, इनमें खाने के पैकेट, राशन किट समेत अन्य जरूरत का सामान दिया। पीएम मोदी ने इस दौरान कई राज्य की यूनिट की तारीफ की और आगे भी इस मदद को जारी रखने को कहा था।
                          http://www.narayan98.co.in/
PM मोदी करेंगे लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाले गैर-सरकारी संगठनों से                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8