PM मोदी इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले को करेंगे संबोधित, होगा के समस्याओं का समाधान

पीएम मोदी कई कार्यक्रमों के जरिए देश को संबोधित करते रहते हैं। अब 1 अगस्त को पीएम मोदी स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन (Smart India Hackathon) के ग्रैंड फिनाले (grand finale) को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि पीएम मोदी इस दौरान 10,000 से अधिक छात्र सरकारी विभागों और उद्योगों
 | 
PM मोदी इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले को करेंगे संबोधित, होगा के समस्याओं का समाधान

पीएम मोदी कई कार्यक्रमों के जरिए देश को संबोधित करते रहते हैं। अब 1 अगस्त को पीएम मोदी स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन (Smart India Hackathon) के ग्रैंड फिनाले (grand finale) को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि पीएम मोदी इस दौरान 10,000 से अधिक छात्र सरकारी विभागों और उद्योगों की 243 समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।
PM मोदी इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले को करेंगे संबोधित, होगा के समस्याओं का समाधान
रमेश पोखरियाल ने एक-तीन अगस्त तक निर्धारित हैकाथॉन के फिनाले की योजना को अंतिम रूप देने के लिए एक उच्च-स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंस (video conference) के माध्यम से एक अगस्त को शाम सात बजे से दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन हैकाथॉन के ग्रैंड फिनाले को संबोधित करेंगे। कोविड-19 महामारी (covid-19 pandemic) को ध्यान में रखते हुए फिनाले ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। इसमें सभी प्रतिभागियों को विशेष तौर पर निर्मित एक उन्नत प्लेटफार्म पर एक साथ जोड़ा जाएगा।

मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि इस साल हमारे पास 10,000 से अधिक छात्र होंगे जो केंद्र सरकार के 37 विभागों, 17 राज्य सरकारों और 20 उद्योगों की 243 समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। प्रत्येक समस्या के लिए एक लाख रुपये की पुरस्कार राशि होगी।
                     http://www.narayan98.co.in/
PM मोदी इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले को करेंगे संबोधित, होगा के समस्याओं का समाधान                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8