बाजपुर-खेलते-खेलते तालाब में गिरी बालिका, घर में मचा कोहराम

बाजपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- खेलते-खेलते एक बालिका तालाब में जा गिरी। हादसे के बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ग्राम रामनगर में वॉलीबाल खेल रही बालिका की तालाब में गई। इस दौरान पिता ने तालाब में डुबकी लगाकर बच्ची को बाहर निकाला। इसके बाद परिजना उसे तुंरत अस्पताल में ले गये जहां
 | 
बाजपुर-खेलते-खेलते तालाब में गिरी बालिका, घर में मचा कोहराम

बाजपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- खेलते-खेलते एक बालिका तालाब में जा गिरी। हादसे के बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ग्राम रामनगर में वॉलीबाल खेल रही बालिका की तालाब में गई। इस दौरान पिता ने तालाब में डुबकी लगाकर बच्ची को बाहर निकाला। इसके बाद परिजना उसे तुंरत अस्पताल में ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आवश्यक जानकारी हासिल की। परिजनों ने किसी अन्य पर भी कार्रवाई के लिए मना कर दिया।

बाजपुर-खेलते-खेलते तालाब में गिरी बालिका, घर में मचा कोहराम

बाल निकालते हुए गिरी तालाब में

ग्राम रामनगर निवासी 11 वर्षीय आयशा पुत्री वकील उर्दू की ट्यूशन पढक़र घर लौट रही थी। इस दौरान तालाब के किनारे वह छोटे भाई के साथ वॉलीबाल खेलने लगी। खेलते-खेलते बाल तालाब में गिर गई। बाल निकाल रही बालिका आयशा का पैर फिसल गया और वह तालाब में जा गिरी। आयशा के तालाब में भाई व अन्य बच्चों ने शोर मचाकर ग्रामीणों व परिजनों को मौके पर बुला लिया। पिता ने तालाब में डुबकी लगाकर किसी तरह पुत्री को बाहर निकाला और स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। आयशा को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।