पिथौरागढ़-घर के आंगन से महिला को उठा ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

पिथौरागढ़-पहाड़ों में गुलदार का आतंक जारी है। पिछले साल कई लोगों को गुलदार ने अपना निवाला बनाया। देर रात फिर एक महिला को आदमखोर घर के आंगन से उठा ले गया। रात में महिला का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद हुआ है। घटना से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गुलदार के आतंक
 | 
पिथौरागढ़-घर के आंगन से महिला को उठा ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

पिथौरागढ़-पहाड़ों में गुलदार का आतंक जारी है। पिछले साल कई लोगों को गुलदार ने अपना निवाला बनाया। देर रात फिर एक महिला को आदमखोर घर के आंगन से उठा ले गया। रात में महिला का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद हुआ है। घटना से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गुलदार के आतंक से लोगों में दहशत व्याप्त है।

कनालीछीना के सिरोली गाव के खोलत्या गांव में रात्रि 9.30 बजे के आसपास गुलदार आंगन में काम कर रही एक महिला को उठाकर ले गया है। बताया जा रहा है कि खोलत्या गांव निवासी तुलसी देवी उम्र 60 वर्ष घर के आंगन में काम कर रही थी। इसी दौरान घात लगाए बैठा गुलदार उसे उठा कर ले गया। महिला की चीख पर परिवारजन बाहर आए तो गुलदार महिला को ले जा रहा था।

परिजनों के हल्ला मचाया लेकिन गुलदार महिला को जंगल की ओर ले गया। शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों द्वारा वन विभाग, पुलिस और राजस्व विभाग को सूचना दे दी गई है। सूचना पर डीडीहाट से वन रेंजर सहित वन विभाग की के साथ ही कनालीछीना थाने के पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंचीं। देर रात महिला का क्षत-विक्षत शव जंगल से बरामद हो गया है। घटना से महिला के परिजनों के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने आदमखोर गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। इधर एसडीओ नवीन चंद्र पंत ने बताया कि महिला का शव बरामद कर लिया गया है।