पिथौरागढ़- जंगल में घास काटने गई किशोरियों को गधेरे में नहाने पर ऐसे मिली मौत, गांव में मचा कोहराम

पिथौरागढ़-पहाड़ों में बारिश का कहर लगातार जारी है। इस बार कुमाऊं में पिथौरागढ़ जिला बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित है। विगत महीने में यहां कई जगहों पर बादल फट चुके है। अब पिथौरागढ़ में घास लेने जंगल कई दो किशोरियों के गधेरे में बहने से मौत हो गई। किशोरियों की मौत के बाद परिजनों में
 | 
पिथौरागढ़- जंगल में घास काटने गई किशोरियों को गधेरे में नहाने पर ऐसे मिली मौत, गांव में मचा कोहराम

पिथौरागढ़-पहाड़ों में बारिश का कहर लगातार जारी है। इस बार कुमाऊं में पिथौरागढ़ जिला बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित है। विगत महीने में यहां कई जगहों पर बादल फट चुके है। अब पिथौरागढ़ में घास लेने जंगल कई दो किशोरियों के गधेरे में बहने से मौत हो गई। किशोरियों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पिथौरागढ़ जिले के सिमली गांव में घास काटने गई दो किशोरियों की गधेरे में बहने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सिमली गाव निवासी पूजा 15 वर्ष और अंजलि 16 वर्ष की गधेरे में नहाने गईं और डूब गईं। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने 108 सेवा को दी गई। जब तक 108 चिकित्सा वाहन पहुंचा तब तक दोनों की मौत हो गई। किशोरियों की मौत के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जिले के गई क्षेत्रों में भू-स्खलन हुआ है। थल-मुनस्यारी मार्ग थल के गोचर, रिंगुनिया, टिमतिया पुल के पाश मलबा आने से बन्द है। मार्ग पांचवें दिन भी नहीं खुल सका है। मुनस्यारी तहसील का शेष जगत से संपर्क कटा है।