iimt haldwani

पिथौरागढ़-युवती के अंतरंग फोटो से धारचूला में बवाल, घटना के बाद ऐसी हो गई धारचूला बाजार की स्थिति

168

पिथौरागढ़-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले के धारचूला क्षेत्र में एक युवती के अंतरंग फोटों से धारचूला में बवाल मच गया। जिससे जनता आक्रोशित हो गई। बताया जा रहा है कि धारचूला में एक युवती की शादी के पूर्व अंतरंग फोटो उसके पति को भेजे जाने के बाद धारचूला में तनाव फैल गया। आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक की दुकान में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी।
बताया जा रहा है कि धारचूला निवासी एक युवती की साल भर पूर्व फौजी से शादी हुई थी। शादी के बाद युवती अपने परिवार के साथ देहरादून में रह रही है। बताया जा रहा है कि शादी से पहले धारचूला में मोबाइल की दुकान चलाने वाले जीशान खान के साथ उसकी दोस्ती थी। जीशान खान ने शादी से पहले युवती के साथ की अंतरंग फोटो युवती के पति को भेज दी थी। जिसके बाद धारचूला में आक्रोश फैल गया। बुधवार देर शाम गुस्साई भीड़ ने जीशान की दुकान में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी, उसके मकान में भी तोडफ़ोड़ की।

amarpali haldwani

नई दिल्ली- रोहित शेखर की हत्या की वजह बना ये मासूम बच्चा, पुलिस पूछताछ में अपूर्वा ने खोले चौकाने वाले राज

डीएम, एसपी व एडीएम मौके पर

फिलहाल धारचूला में तनाव बरकरार है।आज जिलाधिकारी विजय कुमार जोगडंडे , एसपी आरसी राजगुरु, एडीएम आरडी पालीवाल धारचूला पहुंचे हैं। घटना के विरोध में धारचूला बाजार बन्द है। वही क्षेत्र में तनाव को देखते हुए प्रबुद्ध जनों ने कई संगठनों के पर्तिनिधियों जनता के साथ प्रशासन की बैठक चल रही है। नगर क्षेत्र में चक्का जाम है। जनता गिरफ्तारी की मांग को लेकर सडक़ों पर प्रदर्शन करती रही। मौका पाकर आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही है।

पिथौरागढ़-देर रात सवारियों से भरी कार खाई समाई, चीख पुकार से सहम उठा पूरा गांव

शादी से पहले बनाया था हवश का शिकार

बताया जा रहा है कि देहरादून में एक विवाहिता ने धारचूला निवासी जीसान नामक युवक पर उसे विश्वास में लेकर उसे हवश का शिकार बनाने का आरोप लगाया था। विवाहिता के अनुसार युवक ने उसके अश्लील फोटो भी लिए थे। इन्ही फोटो के बल पर वह उसे डराकर बार-बार संबंध बनाता रहा। एक साल पूर्व उसकी शादी किसी अन्य युवक से हुई। इससे नाराज जीसान ने विवाहिता के पति को अश्लील फोटो भेज दिए। इसके बाद पति ने उसे घर से बाहर कर दिया। विवाहिता की शिकायत पर देहरादून में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।