पिथौरागढ़- यहां पटवारी के साथ हुई जमकर मारपीट , जानिए क्या है पूरा मामला

पिथौरागढ़ – पिथौरागढ़ के थल क्षेत्र में खनन माफिया ने शनिवार रात अवैध खनन रोकने गए पटवारी (राजस्व उप निरीक्षक) की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल पटवारी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही थल तहसीलदार डॉ. एलएम तिवारी के अनुसार प्रशासन को रामगंगा नदी में अवैध खनन की शिकायत
 | 
पिथौरागढ़- यहां पटवारी के साथ हुई जमकर मारपीट  , जानिए क्या है पूरा मामला

पिथौरागढ़ – पिथौरागढ़ के  थल क्षेत्र में खनन माफिया ने शनिवार रात अवैध खनन रोकने गए पटवारी (राजस्व उप निरीक्षक) की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल पटवारी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वही थल तहसीलदार डॉ. एलएम तिवारी के अनुसार प्रशासन को रामगंगा नदी में अवैध खनन की शिकायत मिली थी। इसे रोकने के लिए मौके पर पटवारी मनीष भट्ट को भेजा गया। उनके वहां पहुंचते ही माफियाओं ने मनीष पर हमला बोल दिया।

रामनगर- घरेलू लड़ाई के चलते महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलेंगे राज

जिसके बाद  घायल पटवारी ने मौके से भागकर जान बचाई और घटना की तहरीर पुलिस को दी है।  पुलिस ने आरोपी अमित सत्याल (20) और एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। थल थाना के उपनिरीक्षक सोमेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में पटवारी की तहरीर के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी।