पिथौरागढ़-बीआरओ के काम की चारों तरफ हो रही वाहवाही, भारतीय सेना के लिए राहत भरी खबर

पिथौरागढ़- मुनस्यारी-मिलम सडक़ पर बीआरओ (बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन) की टीम ने महज पांच दिन में भारत को चीन सीमा से जोडऩे वाला नया पुल तैयार कर दिया है। जिसके बाद भारतीय सेना और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। शनिवार को पुल पर पोकलैंड, ड्रोजर, पुलिस के वाहन और बीआरओ के ट्रक को चलाकर
 | 
पिथौरागढ़-बीआरओ के काम की चारों तरफ हो रही वाहवाही, भारतीय सेना के लिए राहत भरी खबर

पिथौरागढ़- मुनस्यारी-मिलम सडक़ पर बीआरओ (बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन) की टीम ने महज पांच दिन में भारत को चीन सीमा से जोडऩे वाला नया पुल तैयार कर दिया है। जिसके बाद भारतीय सेना और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। शनिवार को पुल पर पोकलैंड, ड्रोजर, पुलिस के वाहन और बीआरओ के ट्रक को चलाकर ट्रायल लिया गया। अधिकारियोंं ने बताया कि जल्द ही इस पर वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी जाएगी। बता दें कि सैनरगाड़ नदी पर बना पुल 22 जून को पोकलैंड ले जा रहे ट्राला के गुजरते समय टूट गया था।

पिथौरागढ़-बीआरओ के काम की चारों तरफ हो रही वाहवाही, भारतीय सेना के लिए राहत भरी खबर

हल्द्वानी-अब बाजार सुबह 7 से रात 8 तक खुलेंगी, मॉर्निक वॉक पर बड़ा फैसला पढिय़े पूरी खबर

पुल सही तरीके से बनकर तैयार हो गया है। इस पुल के महत्व को देखते हुए बीआरओ ने 23 जून से नया पुल बनाने का काम शुरू किया था।  पुल बनने से चीन सीमा के लिए आवागमन आसान हो जाएगा। सेनरगाड़ का पुल खास इसलिए भी है कि सेना और आईटीबीपी को इसी रास्ते से चीन सीमा पर बनी पोस्टों पर रसद और खाद्य सामग्री पहुंचाई जाती है। पुल टूटने से सेना को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा था। वहीं, पुल के टूटने से सीमांत के लोग भी खासे परेशान थे। लेकिन शनिवार को पुल के सफल ट्रायल के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौट आयी।

हल्द्वानी-शहरी बेरोजगारों को सस्ते ब्याज पर मिलेगा लोन, योजना में ऐसे करें आवेदन