पिथौरागढ़-बजानी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

पिथौरागढ़-न्यूज टुडे नेटवर्क-धारचूला तहसील में एक कार के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि तहसील धारचूला के अंतर्गत बजानी कालिका मार्ग में एक आल्टो कार 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में चार लोगों
 | 
पिथौरागढ़-बजानी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

पिथौरागढ़-न्यूज टुडे नेटवर्क-धारचूला तहसील में एक कार के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि तहसील धारचूला के अंतर्गत बजानी कालिका मार्ग में एक आल्टो कार 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। घटना शाम की है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। हादसे की सूचना पर सभी के परिवारों में कोहराम मच गया।

पिथौरागढ़-बजानी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

परिजनों में मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि एक आल्टो कार यूके 05 टीए 1693 धारचूला से 12 किमी दूर बजानी से कालिका को आ रही थी। इस दौरान बजानी और कालिका के बीच कार लगभग तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार में सवार मोहित तितियाल पुत्र बसंत तितियाल निवासी कालिका, केशव दत्त पुत्र देवी दत्त निवासी बजानी, मनीष पुत्र राजेन्द्र निवासी बजानी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि कार में सवार विनोद पुत्र महेश लाल निवासी कालिका गंभीर रूप से घायल था। जिससे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों में केशव दत्त सेना का जवान था, जो इन दिनों छुट्टी में घर आया था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।