पीलीभीत : गन्ने के खेत में मजदूर को खींच ले गया बाघ, ये कर डाला हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। चारा लेने गए गौडी मजदूर पर बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया है मजदूरों के शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे किसानो ने ट्रैक्टर से शोर और मचाकर बाघ को भगाया। सूचना पर वन विभाग और पुलिस टीम ने पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले
 | 
पीलीभीत : गन्ने के खेत में मजदूर को खींच ले गया बाघ, ये कर डाला हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। चारा लेने गए गौडी मजदूर पर बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया है मजदूरों के शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे किसानो ने ट्रैक्टर से शोर और मचाकर बाघ को भगाया। सूचना पर वन विभाग और पुलिस टीम ने पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

वन प्रभाग उत्तर खीरी संपूर्ण नगर की वन बीट हजारा क्षेत्र के अंतर्गत पूराने सोतिया पुल से एक किमी दूर थाना हजारा के अंतर्गत ग्राम नहरोसा निवासी इकराम पुत्र हासिम की गौड (पशुशाला )है , जहां कासिम पुत्र अनवर निवासी ग्राम मैलानी जिला लखीमपुर खीरी निवासी जो मजदूरी करता था ।

सोमवार को हजारा निवासी राम लखन के खेत में कासिम पशुओं के लिए चारा लेने गया था।
प्रातः 11 बजे के करीब गन्ने के खेत से अचानक बाघ ने हमला कर गन्ने के खेत में खींच ले गया साथ में काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर खेत में काम कर रहे कुछ किसान ट्रैक्टर सहित पहुंच गये लेकिन तब तक बाघ कासिम को गन्ने के खेत मे 500 मीटर अंदर लेकर चला गया था।

ट्रैक्टर से लखविंदर सिंह, बलकार सिंह, गुरदीप सिंह ,के साथ राकेश कुमार यादव ,अखिलेश कुमार, लव जीत सिंह ,गुरजंट सिंह और गुरविंदर सिंह आदि किसान थब तक खोज बीन कर के पहुंचे तब तक कासिम को बाघ ने मौत के घट उतार दिया था।

ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग संपूर्ण नगर के सहायक वन संरक्षक प्रभारी आरपी सिंह रौतेला, वन दरोगा पुष्कर सिंह, एस टी पीएफ के जवान सोमनाथ और राहुल कुमार के अलावा थाना हजारा के थाना प्रभारी उमेश सिंह सोलंकी एस आई दिले रामपाल के अलावा कांस्टेबल रवि कुमार और सुमित कुमार मौके पर पहुंच गए ।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पीलीभीत भेज दिया है।
आये दिन बाघ के आतंक से ट्रांस शारदा क्षेत्र में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। लेकिन वन विभाग अभी भी लापरवाह बना हुआ है।