पीलीभीत: रात को मढ़ी पर हुई थी मछली पार्टी, फिर हुई ऐसी वारदात कि पूरे गांव में मच गया शोर

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले की बीसलपुर तहसील के दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव में सिंधौरा में मढ़ी पर संदिग्ध परिस्थितियों में पचास वर्षीय साधु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना दियोरिया कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए
 | 
पीलीभीत: रात को मढ़ी पर हुई थी मछली पार्टी, फिर हुई ऐसी वारदात कि पूरे गांव में मच गया शोर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले की बीसलपुर तहसील के दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव में सिंधौरा में मढ़ी पर संदिग्ध परिस्थितियों में पचास वर्षीय साधु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना दियोरिया कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं परिजन साधु की हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिजनों के मुताबिक साधु के सिर पर गंभीर चोट है। ग्रामीणों ने बताया कि साधु नशे का आदी था। पुलिस को मौके से रात की बनाई हुई मछली की सब्‍जी और गांजा चिलम आदि भी बरामद हुआ।

दियूरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव से सिंधौरा में विगत 20 वर्षों से मढ़ी पर साधु सोनपाल रहते थे। विगत रात्रि साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुबह जब ग्रामीण मढ़ी पर पहुंचे तो साधु का शव जमीन पर पड़ा देखा। साधु के सिर पर गहरी चोट थी। ग्रामीणों ने नजदीक जाकर देखा तो साधु के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। मामले की सूचना पर गांव में ही रह रहे साधु सोनपाल के रिश्‍तेदार पहुंच गए।

मामले की जानकारी दियूरिया पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के उपरांत दियूरिया कोतवाल मनीराम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी लल्लन सिंह भी मौका मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद मृतक के नाती बीरपाल की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हालांकि ग्रामीणों के मुताबिक साधु नशे का शौकीन था। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव का कहना है कि मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। यदि इसमें कोई दोषी है तो उक्त के विरूद्ध ठोस कार्रवाई की जाएगी।

रात्रि के दौरान मढ़ी पर हुई थी मछली पार्टी

ग्रामीणों के मुताबिक बीती रात मढ़ी पर कई लोग मौजूद थे। जहां सुबह साधू का शव मिला है तो वहीं दूसरी ओर पास के बर्तन में रात में पकाई गई मछली की सब्जी भी मिली है। मौके से गांजा चिलम भी बरामद किया गया है। अब पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है।