Pilibhit: पीलीभीत में मिले 8 पॉजिटिव मरीज, प्रशासन के उड़ गए होश, आनन-फानन में बरेली भेजा

पीलीभीत में प्रवासी मजदूरों (migrant labours) आने के बाद कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज फिर से मिलना शुरू हो गए हैं। लेकिन कल मुंबई से लौटे 8 लोगों की जांच कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन के होश उड़ गए। जिसके बाद प्रशासन ने संबंधित गांवों में आने जाने पर तत्काल रोक लगा दी। साथ
 | 
Pilibhit: पीलीभीत में मिले 8 पॉजिटिव मरीज, प्रशासन के उड़ गए होश, आनन-फानन में बरेली भेजा

पीलीभीत में प्रवासी मजदूरों (migrant labours) आने के बाद कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज फिर से मिलना शुरू हो गए हैं। लेकिन कल मुंबई से लौटे 8 लोगों की जांच कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन के होश उड़ गए। जिसके बाद प्रशासन ने संबंधित गांवों में आने जाने पर तत्काल रोक लगा दी। साथ ही गांवों के 3 किलोमीटर दायरे को कंटेंटमेंट जोन (containment zone) घोषित कर दिया है।
Pilibhit: पीलीभीत में मिले 8 पॉजिटिव मरीज, प्रशासन के उड़ गए होश, आनन-फानन में बरेली भेजातत्काल प्रभाव से बंद किए हुए गांवों में अब घर-घर जाकर राशन वितरण के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि कल 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव (positive report) आई थी। जिसमें 6 लोग प्रसादपुर गांव के हैं जबकि एक युवक कलीनगर के बंगला गांव का है। उसके 1 दिन पहले भी एक मरीज खोलना पॉजिटिव पाया गया था।

इन मरीजों के मिलने के बाद जिले में कॉल 13 कोरोना पॉजिटिव केस (Corona positive case) मिल चुके हैं। हाल ही में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में बरेली के बिथरी चैनपुर स्थित level-1 हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है।