हल्द्वानी-मुक्तेश्वर में पिकनिक मनाने गये थे पांच मुकबधिर युवक, वाटरफॉल में मिली एक की लाश

हल्द्वानी-मुक्तेश्वर के भालूगाड़ वाटरफॉल में घूमने गया एक युवक डूब गया जिसे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर शाम अंधेरा होने के चलते डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद आज सुबह एसडीआएफ की टीम ने वाटर फॉल से मुकबधिर युवक का शव बाहर निकाला। सभी युवक मुकबधिर
 | 
हल्द्वानी-मुक्तेश्वर में पिकनिक मनाने गये थे पांच मुकबधिर युवक, वाटरफॉल में मिली एक की लाश

हल्द्वानी-मुक्तेश्वर के भालूगाड़ वाटरफॉल में घूमने गया एक युवक डूब गया जिसे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर शाम अंधेरा होने के चलते डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद आज सुबह एसडीआएफ की टीम ने वाटर फॉल से मुकबधिर युवक का शव बाहर निकाला। सभी युवक मुकबधिर है।

देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पुलिस के सिपाही समेत दो की मौत

बताया जा रहा है कि शनिवार को हल्द्वानी से पांच युवक पिकनिक मनाने मुक्तेश्वर के धारी ब्लॉक के भालूगाड़ वाटरफॉल गये थे। जहां पांचों वाटरफॉल में नहाने लगे। अचानक हल्दूचौड़ निवासी विजय हनवाल वाटरफॉल में डूब गया। लेकिन कोई भी उसे बचा नहीं पाया न ही कोई पुलिस को सूचित कर पाया क्योंकि सभी युवक मूकबधिर थे जिससे पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पायी। विजय के डूबने की सूचना बहुत देर बाद पुलिस तक पहुंची। आज एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन से करीब आधे घंटे बाद 15 फीट निचे डूबे विजय का शव बाहर निकाला। विजय की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।

देहरादून-बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, पढिय़ें अनलॉक-4 में क्या-क्या बदले नियम