नई दिल्ली- अब पेट्रोल- डीजल की भी होगी फ्री होम डिलीवरी, इस एप से कर सकेंगे आर्डर

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन द्वारा एक नई सेवा शुरु की जा रही है। जिसके बाद आपको पेट्रोल व डीजल के लिए पेट्रोलपंप में अपनी बारी का इंतजार नहीं करना होगा। बल्कि हर सामान की तरह पेट्रोल व डीजल भी आपको एक किल्क करके मिल सकेगा। यानी इंडियन ऑयल इनकी फ्री होम
 | 
नई दिल्ली- अब पेट्रोल- डीजल की भी होगी फ्री होम डिलीवरी, इस एप से कर सकेंगे आर्डर

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन द्वारा एक नई सेवा शुरु की जा रही है। जिसके बाद आपको पेट्रोल व डीजल के लिए पेट्रोलपंप में अपनी बारी का इंतजार नहीं करना होगा। बल्कि हर सामान की तरह पेट्रोल व डीजल भी आपको एक किल्क करके मिल सकेगा। यानी इंडियन ऑयल इनकी फ्री होम डिलीवरी करने जा रहा है। घर पर पेट्रोल डीजल मंगवाने के लिए आपको रीपोज मोबाइल एप के जरिए ऑर्डर करना होगा। इस सेवा के तहत आप कम से कम 200 लीटर पेट्रोल या डीजल मंगवा सकते हैं। बता दें इससे पहले आईओसी ने मार्च 2018 में पुणे में डीजल की होम डिलीवरी शुरू की थी। शुरू में कंपनी सिर्फ डीजल की होम डिलीवरी कर रही थी। लेकिन, अब पेट्रोल की भी होम डिलीवरी शुरू हो गई है।

नई दिल्ली- अब पेट्रोल- डीजल की भी होगी फ्री होम डिलीवरी, इस एप से कर सकेंगे आर्डर

जल्द पूरे देश की जाएगी शुरुआत

IOC चेयरमैन संजीव सिंह के मुताबिक, कंपनी ने पहले डीजल की होम डिलिवरी सर्विस की शुरुआत की थी। अब पेट्रोल को भी इसके तहत लाया जा रहा है। फिलहाल, यह पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर है। जल्द ही इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा। वही पेट्रोल-डीजल की होम डिलीवरी को लेकर HPCL के सीएमडी एमके सुराना का कहना है कि इस मॉडल को लागू करने में किसी तरह की परेशानी नहीं है। कंपनी ने इसके लिए काम करना शुरू कर दिया है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने पिछले साल सितंबर महीने में ही फ्यूल एट डोर स्टेप पर काम करना शुरू किया था। चेन्नई के कोलत्तूर स्थित एक पेट्रोल पंप ने पेट्रोल-डीजल की होम डिलीवरी की शुरुआत की है। शुरुआत में एक ग्राहक को 2500 लीटर तक डीजल दिया जाएगा. इसके लिए ग्राहकों से अलग से कोई चार्ज नहीं वसूला जाएगा।