किच्छा- दुनियां में ऐसा भी धंधा करते है लोग, दो नाबालिंग भाई समेत तीन लोग पकड़े

किच्छा- न्यूज टुडे नेटवर्क- दुनियां में पैसा कमाने के लिए इंसान क्या-क्या करता है। हर दिन अपराधों से नाता रखने वाला ऊधमसिंह नगर जिले में एक गजब का मामला सामने आया है। नगर में एसटीएफ ने किच्छा पुलिस की मदद से दो नाबालिग भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने
 | 
किच्छा- दुनियां में ऐसा भी धंधा करते है लोग, दो नाबालिंग भाई समेत तीन लोग पकड़े

किच्छा- न्यूज टुडे नेटवर्क- दुनियां में पैसा कमाने के लिए इंसान क्या-क्या करता है। हर दिन अपराधों से नाता रखने वाला ऊधमसिंह नगर जिले में एक गजब का मामला सामने आया है। नगर में एसटीएफ ने किच्छा पुलिस की मदद से दो नाबालिग भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से 98 ग्राम स्मैक बरामद की। जिसकी कीमत दस लाख के करीब बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों को चाइल्ड हेल्प लाइन के सुपुर्द कर दिया है। जबकि तीसरे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। दो भाइयों के स्मैक बेचने की खबर नगर में चर्चा का विषय बनी रही।

किच्छा- दुनियां में ऐसा भी धंधा करते है लोग, दो नाबालिंग भाई समेत तीन लोग पकड़े

पिता ने दी थी स्मैक

बताया जा रहा है कि एसटीएफ कुमांऊ प्रभारी एमपी सिंह को किच्छा में स्मैक की बड़ी पैमाने पर डिलीवरी की सूचना मिली थी। जिसके बाद किच्छा पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर दरऊ चौक के आसपास जाल बिछा दिया गया। इस बीच दरऊ रोड पर गुरुकुल स्कूल के मोड पर बाइक सवार युवकों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गये युवकों से तलाशी में 98 ग्राम स्मैक बरामद की। इस धंधे में से दो नाबालिग शामिल थे। नाबालिग ने बताया कि उनके पिता ने बरेली से उन्हें स्मैक समद को देने के लिए दी थी। दोनों किशोरों को पुलिस ने चाइल्ड हेल्प लाइन के सुपुर्द कर दिया है।