Paytm: गूगल ने प्ले स्टोर से पेटीएम को हटाया, जानिए हटाने की वजह

प्ले स्टोर के नीतियों का उल्लंघन करने पर गूगल ने अपने स्टोर से पेटीएम को हटा दिया है। प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड यूजर (Android users) के लिए अब यह एप उपलब्ध नहीं है। वहीं पहले से इंस्टॉल फोनों में यह एप पूरी तरह काम करता रहेगा। गूगल ने पेटीएम को प्ले स्टोर (play store) से
 | 
Paytm: गूगल ने प्ले स्टोर से पेटीएम को हटाया, जानिए हटाने की वजह

प्ले स्टोर के नीतियों का उल्लंघन करने पर गूगल ने अपने स्टोर से पेटीएम को हटा दिया है। प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड यूजर (Android users) के लिए अब यह एप उपलब्ध नहीं है। वहीं पहले से इंस्टॉल फोनों में यह एप पूरी तरह काम करता रहेगा। गूगल ने पेटीएम को प्ले स्टोर (play store) से हटाने पर कहा है कि वह किसी भी जुआ खेलने वाले ऐप का समर्थन नहीं करता है।

गूगल इंडिया ने आज एक ब्लॉग पोस्ट किया है। इस ब्लॉग पोस्ट में गूगल ने जूए की नीतियों को लेकर एप स्टोर के बारे में बताया है। उसने पोस्ट में कहा कि हम ऑनलाइन कैसिनो (online casino) की अनुमति नहीं देते हैं या खेलों में किसी भी तरह की सट्टेबाजी की सुविधा देने वाले किसी भी जुआ एप का समर्थन नहीं करते हैं। गूगल ने बताया कि इसमें वे एप शामिल हैं जो ग्राहकों को किसी ऐसी बाहरी वेबसाइट (external website) पर जाने के लिए प्रेरित करते हैं, और धनराशि लेकर खेलों में पैसा या नकद पुरस्कार जीतने का मौका देती है। यह हमारी नीतियों का उल्लंघन है।
                          http://www.narayan98.co.in/
Paytm: गूगल ने प्ले स्टोर से पेटीएम को हटाया, जानिए हटाने की वजह                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8