पौड़ी-खाई में समाई ट्रैक्टर-ट्राली, ग्राम प्रधान दो की मौके पर मौत

पौड़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले वर्ष सबसे ज्यादा हादसे देखने को मिले जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवाई। इस साल में यह सिलसिला जारी है। पहाड़ों में हादसों का सफर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक और हादसा सामने आया जिसमें
 | 
पौड़ी-खाई में समाई ट्रैक्टर-ट्राली, ग्राम प्रधान दो की मौके पर मौत

पौड़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले वर्ष सबसे ज्यादा हादसे देखने को मिले जिसमें सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवाई। इस साल में यह सिलसिला जारी है। पहाड़ों में हादसों का सफर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक और हादसा सामने आया जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। आनन-फानन में लोगों ने घायलोंं को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि पौड़ी तहसील के मकलोड़ी-उमरासू निर्माणाधीन मोटर मार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

पौड़ी-खाई में समाई ट्रैक्टर-ट्राली, ग्राम प्रधान दो की मौके पर मौत

इस दौरान हादसे में जिसमें चालक प्रदीप सिंह पुत्र झुंडे सिंह, उम्र 32 निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश, सिताब सिंह लिंगवाल पुत्र गोविंद सिंह निवासी खडख़ोला की मौके पर मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में लोगों ने घायल अनूप असवाल को 108 सेवा से जिला चिकित्सालय पौड़ी में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक सिताब सिंह खडख़ोला के प्रधान हैं।