पौड़ी- क्वारंटाइन सेंटरों को लगी किसकी नज़र, अब यहां महिला की संदिग्ध मौत से कांपा स्वास्थ्य विभाग

जनपद पौड़ी के क्वारंटाइन सेंटर देर रात एक महिला की मौत हो गई। महिला कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ दिल्ली से लौटी थी और थलीसैंण ब्लॉक में उन सभी को क्वारंटाइन किया गया था। बता दें कि जिले में क्वारंटाइन में अबतक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी मुताबिक महिला
 | 
पौड़ी- क्वारंटाइन सेंटरों को लगी किसकी नज़र, अब यहां महिला की संदिग्ध मौत से कांपा स्वास्थ्य विभाग

जनपद पौड़ी के क्वारंटाइन सेंटर देर रात एक महिला की मौत हो गई। महिला कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ दिल्ली से लौटी थी और थलीसैंण ब्लॉक में उन सभी को क्वारंटाइन किया गया था। बता दें कि जिले में क्वारंटाइन में अबतक 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी मुताबिक महिला कुछ दिन पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों के साथ दिल्ली से थैलीसैंण लौटी थी, जिसके बाद सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया। बीती 29 मई को महिला को बुखार होने पर स्वास्थ्य टीम ने दवा दी थी, जिसके बाद महिला ठीक भी हो गई थी। पर मंगलवार देर रात अचानक ही महिला की तबीयत बिगड़ गई और क्वारंटाइन सेंटर में ही उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पौड़ी भेजा जा रहा है। कोरोना संदिग्ध होने के कारण महिला का सैंपल लिया जाएगा। अब जिले में क्वारंइन सेंटर में हुई मौत का आंकड़ा बढ़कर छह हो गया है, जबकि एक व्यक्ति की क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद घर पर मौत हुई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी मनोज बहुखंडी के अनुसार कोरोना रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि मृतक महिला कोरोना पॉजिटिव थी या नहीं। एहतियात के तौर पर महिला के परिवार के सदस्यों को स्वास्थ्य टीम की निगरानी में रखा गया है।