पौड़ी-अब यहां गुलदार ने बच्चे को बनाया अपना निवाला, बुझ गया घर का चिराग

पौड़ी-पहाड़ों में गुलदार का आंतक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक गुलदार का आंतक जारी है। अभी तक गुलदार कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। अब आज विकासखंड खिर्सू के ओखल्यूं गांव में दिन दहाड़े गुलदार ने 15 साल के किशोर को निवाला बनाया। किशोर गांव
 | 
पौड़ी-अब यहां गुलदार ने बच्चे को बनाया अपना निवाला, बुझ गया घर का चिराग

पौड़ी-पहाड़ों में गुलदार का आंतक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक गुलदार का आंतक जारी है। अभी तक गुलदार कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। अब आज विकासखंड खिर्सू के ओखल्यूं गांव में दिन दहाड़े गुलदार ने 15 साल के किशोर को निवाला बनाया। किशोर गांव के समीप ही जंगल में अपने अन्य तीन साथियों के साथ मवेशी चुगाने गया था। वन विभाग ने घटना की पुष्टि की है। किशोर की मौत के बाद गांव में हडक़ंप मच गया। ग्रामीणों ने गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारे जाने व गांव में पिंजरा लगाए जाने की मांग की है।

देहरादून -मुख्य सचिव के निजी सचिव निकले कोरोना पॉजिटिव, मुख्य सचिव कार्यालय सील
बताया जा रहा है कि आज 10 बजे ग्राम पचायत सिंगोरी के ओखल्यूं गांव में गुलदार ने पंकज रावत पुत्र जगमोहन सिंह को उस समय अपना निवाला बना दिया जब वह जंगल में मवेशियों को चुगा रहा था। इस दौरान पंकज के साथ तीन अन्य साथी थे। ग्रामीण व सामाजिक कार्यकर्ता सुमन नेगी व नरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि हर रोज की तरह गांव के कुछ बच्चे मवेशियों को चुगाने के लिए जंगल गए थे। बताया जा रहा है कि पंकज व उसके साथ गए बच्चे मवेशियों के समीप ही खेल रहे थे कि अचानक झाडिय़ों में घात लगाकर बैठे गुलदार ने पंकज पर हमला कर दिया। जिससे अन्य तीनों गांव की ओर भागे और उन्होंने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। जब तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचते गुलदार पंकज को बुरी तरह घायल कर चुका था। हालांकि ग्रामीणों के शोर से गुलदार पंकज को छोड़ भाग चुका था।

त्रिवेन्द्र सरकार की मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, ऐसे शुरू करें होटल/रिसार्ट का व्यवसाय

जिसके बाद आनन-फानन में घायल पंकज को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाए। जहां चिकित्सकों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारे जाने व गांव में पिंजरा लगाए जाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि पकंज अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। पंकज से बड़ी दो बहन हैं। इकलौते बेटे की मौत से परिवार व पूरा क्षेत्र गमगीन है। पंकज विद्या मंदिर खिर्सू में कक्षा 9 का छात्र था।