drishti haldwani

पौड़ी-करोड़पति है गढ़वाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी खंडूरी के पुत्र मनीष, जानियें कितनी संपत्ति की मालकिन है उनकी पत्नी

228

पौड़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन हो चुके है। सोमवार को प्रदेश के पांचों सीटों पर कई दलों के उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान प्रत्याशियों ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया। गढ़वाल सीट कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष खंडूरी करोड़पति है जबकि उनकी पत्नी लखपति है। खंडूरी के पास 46 हजार की नकदी तो उनकी पत्नी के पास 44 हजार की नकदी है। कई बैंकों, शेयर आदि में मनीष की एक करोड़ 13 लाख, 24 हजार की संपत्ति है जबकि उनकी पत्नी 75 लाख 37 हजार की संपत्ति है। उनकी पत्नी के पास एक किलो सोना है जबकि उनके पास कोई जेवर नहीं है। उनके पास सात लाख 98 हजार का वाहन और पत्नी के पास पांच लाख 89 हजार की गाड़ी है।

iimt haldwani

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- हरीश रावत ने दिया संपति का ब्यौरा,उनकी पत्नी करोड़ो की मालकीन, मर्सेडीज़ कार और रावत बेकार, पढ़िए रोचक बातें

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- अजय भट्ट ने सार्वजनिक की अपनी संपत्ति, अपनी पत्नी से कमजोर है पैसों में, पढ़िए रोचक बातें

यह भी पढे़… देहरादून-टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम मैदान में, जानिये कितने करोड़ की उनकी संपत्ति

देहरादून में एक करोड़ 33 लाख का वाणिज्यिक भवन

वही जमीन की बात करें तो मनीष खंडूरी के नाम 30 लाख तो पत्नी के पास 40 लाख की कृषि भूमि है। वही मनीष के पास देहरादून में एक करोड़ 33 लाख का वाणिज्यिक भवन और दिल्ली में पांच करोड़ 63 लाख रुपये का आवासी भवन है। पत्नी के पास 43 लाख का आवासीय भवन है। मनीष ने 55 लाख कर्जा देना है। उन्होंने खुद को एक ट्रस्टी व व्यवसायी बताया है।