iimt haldwani

पौड़ी- शिक्षा की आड़ में छात्रा के साथ गुरू ने कर डाली ये घिनौनी हरकत, फिर दी ऐसी धमकी

142

पौड़ी- न्यूज टुडे नेटवर्क: एक बार फिर देवभूमी को शर्मशार करने का घिनौना मामला प्रकाश में आया है। यहां के एक कॉलेज से एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ दुराचार करने का आरोप कॉलेज के पूर्व शिक्षक पर लगा है। मामले में छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

amarpali haldwani

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

पुलिस जानकारी मुताबित माजरा क्षेत्र में रहने वाली युवती पौड़ी के एक कॉलेज से एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही है। यहां उसकी मुलाकात कालेज के शिक्षक कैलाश सती से हुई। इसी बीच कॉलेज प्रशासन ने किन्हीं कारणों से शिक्षक कैलाश को अक्तूबर 2017 में बर्खास्त कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती चलती रही। आरोप है कि इसी साल जुलाई में कैलाश ने छात्रा को झांसे में लेकर उसके साथ बलात्कार किया।

girl

छात्रा का आरोप है कि शिक्षक ने दो दिन पहले उसे कारगी चौक पर मिलने के लिए बुलाया और कुछ अश्लील फोटो दिखाते हुए उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा ने पटेलनगर थाने में कैलाश सती निवासी कारगी चौक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कैलाश सती पूर्व में संविदा के माध्यम से शिक्षक के पद पर नौकरी करता था।