पौड़ी-फिर देवभूमि पहुंचे राहुल, बोले कांग्रेस करेगी गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक

पौड़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज राहुल गांधी दूसरी बार देवभूमि पहुंचे इससे पहले वह पूर्व सीएम भुवन चन्द्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी को कांग्रस ज्वाइनिंग कराने आये थे।आज श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा
 | 
पौड़ी-फिर देवभूमि पहुंचे राहुल, बोले कांग्रेस करेगी गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक

पौड़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज राहुल गांधी दूसरी बार देवभूमि पहुंचे इससे पहले वह पूर्व सीएम भुवन चन्द्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी को कांग्रस ज्वाइनिंग कराने आये थे।आज श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा में कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि उनके हर वादे झूठे निकले हैं। कांग्रेस ने देश से गरीबी पूरी तरह से खत्म करने का लक्ष्य रखा है। पीएम मोदी का 15 लाख रुपये देने का वादा झूठा निकला है, वहीं कांग्रेस 12 हजार से कम आमदनी वाले गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देगी। पांच साल में सभी के अकाउंट में सीधे 3 लाख 60 हजार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाएगा।

पौड़ी-फिर देवभूमि पहुंचे राहुल, बोले कांग्रेस करेगी गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक

मोदी ने 5 साल में बेरोजगारों के लिए क्या किया

राहुल गांधी ने जनता से पूछा कि 5 साल में मोदी ने बेरोजगारों के लिए क्या किया। उन्‍होंने पौड़ी की जनता से चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की। उत्‍तराखंड की सभी पांचों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। मोदी ने नोटबंदी कर गब्बर टैक्स लगाया। इससे देश के विकास का इंजन बंद हो गया और इंजन की चाबी मोदी के पास है। रोजगार छोटे कारोबारी पैदा करते हैं, लेकिन उन पर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया गया है। कांग्रेस सत्ता में आयी तो गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करेंगे। हमने घोषणापत्र में लिखा कि किसान को कर्ज ना दे पाने पर उन्‍हें जेल नहीं भेजेंगे। राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा मेहुल चौकसी और नीरव मोदी को जेल नहीं तो किसान को भी जेल नहीं होगी।