पौड़ी गढ़वाल-यहां डीएम कार्यालय के बाहर पेड़ पर चढ़ी महिलाएं, सुनवाई न होने से उठाया ये कदम

पौड़ी गढ़वाल-अपनी मांगें मनवाने को लेकर लोग क्या-क्या कदम उठा लेते है। कभी टावर पर तो कभी आत्मदाह जैसी धमकी देते है लेकिन पौड़ी गढ़वाल में एक अजीब मामला देखने को मिला जहां अपनी मांग मनवाने के लिए दो महिलाएं डीएम कार्यालय के बाहर ही पेड़ पर चढ़ गई। जिसके बाद हो-हल्ला हो गया। े
 | 
पौड़ी गढ़वाल-यहां डीएम कार्यालय के बाहर पेड़ पर चढ़ी महिलाएं, सुनवाई न होने से उठाया ये कदम

पौड़ी गढ़वाल-अपनी मांगें मनवाने को लेकर लोग क्या-क्या कदम उठा लेते है। कभी टावर पर तो कभी आत्मदाह जैसी धमकी देते है लेकिन पौड़ी गढ़वाल में एक अजीब मामला देखने को मिला जहां अपनी मांग मनवाने के लिए दो महिलाएं डीएम कार्यालय के बाहर ही पेड़ पर चढ़ गई। जिसके बाद हो-हल्ला हो गया। े महिलाएं कोई और नहीं बल्कि चिह्नित राज्य आंदोलनकारी मंच से जुड़ी हैं।

देहरादून- उत्तराखंड को प्लास्टिक से बचाने को वन विभाग का अनोखा अभियान, केन्द्र का ऐसे पूरा होगा प्लान

बता दें कि पिछले एक माह से अधिक से समय जिला कार्यालय के बाहर अन्य आंदोलनकारियों की तरह पेंशन दिए जाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में जिला कार्यालय के बाहर मंच से जुड़ी अन्य महिलाएं नारेबाजी कर धरने पर बैठ गई हैं। बीरा भंडारी का कहना है कि उन्हें परिचय पत्र निर्गत किए गए हैं। अगर उनका चयन गलत हुआ है तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए। मामले को गंभीरता को देखते हुए मौके पर कोतवाली से पुलिस को तैनात हो गया है।