drishti haldwani

पटना-कांग्रेस प्रवक्ता ने लिखा राहुल को पत्र कहा एयर स्ट्राइक के सबूत मांगना शर्मनाक, मेरे लिए सबसे पहले देश है और दिया इस्तीफा

120

पटना-न्यूज टुडे नेटवर्क- बिहार में कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए अपने पद से इस्तीफ दे दिया है। नेता ने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने को न केवल गलत बताया बल्कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए। भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने पर अब कांग्रेस के अंदर ही घमासान शुरू हो गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डा. विनोद शर्मा ने पार्टी की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे दिया है। डॉ. विनोद शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजे पत्र में लिखा कि मैंने पहले भी आपको पत्र और ई-मेल के जरिये पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता की भावना से अवगत कराने का प्रयास किया, लेकिन आपने इसकी अनदेखी की। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश शोकाकुल है। आज उन्होंने पार्टी और प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया।

iimt haldwani

लोग कांग्रेस का पाकिस्तानी एजेंट समझते है- शर्मा

उन्होंने कांग्रेस द्वारा एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने को गलत बताया है और साथ ही प्रदेश अध्यक्ष पर पैसे लेकर पार्टी पैनल में शामिल करवाने का आरोप लगाया है। विनोद शर्मा को हाल में ही कांग्रेस की जम्बो कमिटी में प्रवक्ता पद पर फिर से लाया गया था। शर्मा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेजते हुए लिखा कि मुझे कांग्रेसी कहलाने में शर्म आ रही है। उन्होंने चि_ी में कांग्रेस पर भी गंभीर सवाल खड़े किए और एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने को शर्मनाक बताया। शर्मा ने राहुल गांधी को लिखे पत्र में एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने को सेना को मनोबल तोडऩे वाला बताया और कहा कि ऐसे ही कारणों से कांग्रेस की स्थिति बुरी हो रही है और लोग कांग्रेस को पकिस्तानी का एजेंट समझने लगे हैं। कहा कि मेरे लिए पार्टी से ऊपर देश है और देश ही सभी मुद्दों से उपर और सर्वोपरि है।