पंतनगर-16 फरवरी से शुरू होगीं दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा, यात्रा से पहले पढ़ ले नियम

पंतनगर– दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा 16 फरवरी से फिर शुरू होने जा रही है। इससे लोगों को दिल्ली, देहरादून जाने व आने में आसानी होगी। साथ हीसमय की भी बचत होगी। सफर के दौरान मोबाइल में आरोग्य सेतु एप होना जरूरी है, जिससे यात्रियों को एयरपोर्ट पर एप के जरिये कोविड की जांच हो सकें। हल्द्वानी-सचिवालय
 | 
पंतनगर-16 फरवरी से शुरू होगीं दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा, यात्रा से पहले पढ़ ले नियम

पंतनगर– दिल्ली-देहरादून-पंतनगर हवाई सेवा 16 फरवरी से फिर शुरू होने जा रही है। इससे लोगों को दिल्ली, देहरादून जाने व आने में आसानी होगी। साथ हीसमय की भी बचत होगी। सफर के दौरान मोबाइल में आरोग्य सेतु एप होना जरूरी है, जिससे यात्रियों को एयरपोर्ट पर एप के जरिये कोविड की जांच हो सकें।

हल्द्वानी-सचिवालय में तैनात इस समीक्षा अधिकारी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पत्नी ने लगाये संगीन आरोप

सेवा शुरू करने को लेकर पंतनगर एयरपोर्ट ने पूरी तैयारियां कर ली हैं और टिकट की आनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक राजीव पुनेठा ने बताया कि 16 फरवरी से हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। यात्रियों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप होना जरूरी है पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से 25 मार्च को एयर इंडिया लिमिटेड की दिल्ली-दून-पंतनगर हवाई सेवा स्थगित कर दी गई थी। जब कोरोना कमजोर हुआ तो 25 मई को यह सेवा शुरू कर दी गई। दिल्ली से पंतनगर के लिए वाया देहरादून से संचालन होता है। संचालन व मौसम की वजह से 16 दिसंबर को एक बार फिर हवाई सेवा स्थगित कर दी गई थी। अब मौसम खुला तो यह सेवा फिर 16 फरवरी से शुरू होने जा रही है। 72 सीटर वाली फ्लाइट 91645 दिल्ली से देहरादून होते हुए पंतनगर अपराह्न 12.30 बजे पहुंचेगी। उसी दिन यहां से दिल्ली के लिए अपराह्न 1.15 बजे रवाना होगी।