दर्दनाक: 12 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला

न्यूज टुडे नेटवर्क। कुत्तों ने हमला करके 12 साल की बच्ची को मार डाला। दिल दहलाा देने वाली खबर यूपी के पीलीभीत से है जहां खेत पर धनिया लेने गई मासूम को कुत्तों ने नोंच नोंचकर मार डाला। कुत्तों से बच्ची ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी।
 | 
दर्दनाक: 12 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कुत्‍तों ने हमला करके 12 साल की बच्‍ची को मार डाला। दिल दहलाा देने वाली खबर यूपी के पीलीभीत से है जहां खेत पर धनिया लेने गई मासूम को कुत्‍तों ने नोंच नोंचकर मार डाला। कुत्‍तों से बच्‍ची ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्‍ची के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बगवा गांव की रहने वाले धर्मपाल मौर्य की बेटी नेहा सुबह खेत पर धनिया लेने गई थी। वहीं आसपास कुत्‍तों का एक झुण्‍ड भी मौजूद था। बच्‍ची को अकेला पाकर कुत्‍तों ने उसे घेरकर काटना शुरू कर दिया। बच्‍ची घबराकर शोर मचाने लगी। उसने खुद को कुत्‍तों से बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुत्‍ते लगातार उसे काटते रहे। छह कुत्‍तों ने बच्‍ची को काट कर नोंचना शुरू कर दिया। कुत्‍तों के हमले में बच्‍ची की कुछ देर तड़पने के बाद वहीं मौत हो गई।

शोर सुनकर ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने लाठी से हमला कर नेहा को कुत्तों के चंगुल से मुक्त कराया। लेकिन तब तक नेहा अपनी जान गवां चुकी थी। नेहा अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। परिवार के लोग अब उस मनहूस घड़ी को कोस रहे हैं जब उन्होंने नेहा को खेत जाने के लिए कहा था।