टिहरी के इस होटल का मालिक कमरे में रूकने वालें गेस्ट की बनाता था वीडियों, ऐसे हुआ खुलासा

Slider

देवभूमी की खूबसूरती से आकर्षित होकर सैकड़ों सैलानी यहां घूमने के लिए आते है। लोग यहां के शांत वातावरण और लोगो के सरल व्यवहार की तारीफ करते नहीं थकते है। लेकिन टिहरी जिले के एक होटल मालिक की हरकत ने सैलानियों के विश्वास का फायदा उठाते हुए, एक बेहद की खटिया हरकत को अंजाम दिया है। दरअसल टिहरी जिले के एक होटल के कमरे में लगे सीलिंग पंखे में होटल मालिक ने केमरा छिपा रखा था। जिससे वह कमरे में होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखे हुआ था। होटल मालिक की इस घटिया हरकत का खुलासा दिल्ली से होटल में ठहरने आये पर्यटकों ने किया। मामले में पुलिस ने पर्यटकों की शिकायत पर होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

hidden camera

Slider

पंखे में दिखी लाल लाइट से हुआ खुलासा

टिहरी जिले के एक होटल के कमरे में लगे सीलिंग पंखे में हिडन कैमरा लगा पाया गया है। होटल में ठहरे दिल्ली से आए पर्यटकों की शिकायत पर पुलिस ने कमरे की जांच की तो उन्हें कमरे के सीलिंग पंखे में छुपाया हुआ कैमरा मिला। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के पांच पर्यटक, इनमें तीन युवतियां और दो युवक शामिल हैं। वे नई टिहरी के बसंत पैलेस होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने होटल में दो कमरे ऑनलाइन बुक किए थे। एक कमरे में तीन युवतियां, जबकि दूसरे में दो युवक ठहरे थे।

hidden camera

सोमवार रात को जब सब सो रहे थे तो युवकों को अपने कमरे में बार-बार कोई लाइट जलती दिख रही थी। उन्हें ये लाइट कैमरे के एडॉप्टर की तरह लगी और उन्हें शक हुआ कि कमरे में कोई कैमरा लगा हुआ है। उन्होंने इसकी शिकायत सुबह होटल मैनेजर से की, लेकिन मैनेजर ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई। इसके बाद युवकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहले तो मैनेजर से पूछताछ की। फिर कमरे की बारीकी से जांच कर कमरे का सीलिंग पंखा निकालकर उसमें फिट किया गया कैमरा और एडॉप्टर को कब्जे में ले लिया। पुलिस होटल मालिक को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें