हल्द्वानी-केवल चार घंटे खुलता है हल्द्वानी का यह सरकारी अस्पताल, शोएब ने उठाई मरीजों की आवाज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- काठगोदमा में सरकारी अस्पताल को 24 घंटे खोलने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता शोएब अहमद के नेतृत्व में कई लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय को एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर ज्ञापन सौंपते हुए सपा नेता शोएब ने कहा कि लंबे समय काठगोदाम में सरकारी अस्पताल चिकित्सक विहीन
 | 
हल्द्वानी-केवल चार घंटे खुलता है हल्द्वानी का यह सरकारी अस्पताल, शोएब ने उठाई मरीजों की आवाज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- काठगोदमा में सरकारी अस्पताल को 24 घंटे खोलने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता शोएब अहमद के नेतृत्व में कई लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय को एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर ज्ञापन सौंपते हुए सपा नेता शोएब ने कहा कि लंबे समय काठगोदाम में सरकारी अस्पताल चिकित्सक विहीन है। उन्होंने कहा कि हर दिन करीब 50-60 मरीज वहा आते है। यह वो मरीज है जो हल्द्वानी तक पहुंचने में असमर्थ रहते है लेकिन वहां स्थायी डाक्टरों के न होने से निराश लौटते है। वही वर्तमान में इस अस्पताल में यहां अस्थाई तौर पर मुख्य चिकित्सक की नियुक्ति की गई है। उन पर कई अन्य चिकित्सालयों को पदभार होने से वह यहां अपना पूरा समय नहीं दे पाते है।

हल्द्वानी-केवल चार घंटे खुलता है हल्द्वानी का यह सरकारी अस्पताल, शोएब ने उठाई मरीजों की आवाज

24 घंटे खोलने की मांग

सपा नेता शोएब अहमद ने कहा कि काठगोदाम स्थित सरकारी हॉस्पिटल दिन में केवल चार घंटे खुलता है। उन्हेंने कहा कि यहां काठगोदाम, हाईडिल गेट, रानीबाग, गौलापार, शीशमहल और पहाड़ से भी मरीज आते है। लेकिन अस्पताल चिकित्सकविहीन और असुविधाओं को चलते उन्हें इलाज नहीं मिल पाता है। वही टूटे-फूटे मरीजों को हल्द्वानी भेज दिया जाता है। उन्होंने आक्सीजन सिंलेडर, एम्बुलेंस सुविधा, कॉर्डियों आदि सुविधाओं को उपलब्ध कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि अस्पताल चार घंटे के बजाय 24 घंटे खोला जाय। इस दौरान रवि बिष्ट, शेखर भंडारी, जीवन मेहरा,आनंद बिष्ट, गोविंद डंगवाल, संजय बिष्ट, कमल बिष्ट, मनोज जोशी, पंकज गाडिय़ा,मोहित कार्की,मोहम्मद जुनेद, शराफत हुसैन, नदीम खान आदि कई लोग मौजूद थे।