हल्द्वानी- शहर में खुला होटल अल्लुर, इन बेहतरीन सुविधाओं से हैं लैस

हल्द्वानी-यूज टुडे नेटवर्क- आज नैनीताल रोड स्थित तिकोनियां में अल्लुर इन होटल का शुभारम्भ हो गया। अल्लुर इन होटल का शुभारम्भ होटल स्वामी नरेन्द्र खनेजा की माता संतोष खनेजा द्वारा किया। इस मौके पर ने बताया कि यह होटल स्वामी नरेन्द्र खनेजा ने बताया कि यह शहर का सबसे अच्छा और सुविधाओं से लैस होटल
 | 
हल्द्वानी- शहर में खुला होटल अल्लुर, इन बेहतरीन सुविधाओं से हैं लैस

हल्द्वानी-यूज टुडे नेटवर्क- आज नैनीताल रोड स्थित तिकोनियां में अल्लुर इन होटल का शुभारम्भ हो गया। अल्लुर इन होटल का शुभारम्भ होटल स्वामी नरेन्द्र खनेजा की माता संतोष खनेजा द्वारा किया। इस मौके पर ने बताया कि यह होटल स्वामी नरेन्द्र खनेजा ने बताया कि यह शहर का सबसे अच्छा और सुविधाओं से लैस होटल है। इस होटल में आठ रूम है। जिनका लोग लाभ उठा सकते है। खनेजा ने बताया कि होटल में ठहरने के लिए ग्राहकों के लिए बेहतर सुविधा प्रदान की जाती हे। होटल के शुभारंभ पर मेयर जोगेन्द्र रौतेला के अलावा दिशांत टंडन, हेमंत द्विवेदी, ललित जोशी ने उन्हें होटल में पहुंचकर बधाई दी। साथ ही संस्थान के रोशन देसाई, संदीप गांधी, रोशन खनेजा और श्माम खनेजा मौजूद रहे।

हल्द्वानी- शहर में खुला होटल अल्लुर, इन बेहतरीन सुविधाओं से हैं लैस
आगन्तुकों को खुशनुमा माहौल देंगे- खनेजा

होटल स्वामी नरेन्द्र खनेजा ने कहा कि कि हमारा उद्देश्य हमारे यहां आने वाले आगन्तुकों को पूर्णनियोजित व खुशनुमा माहौल उपलब्ध कराना रहा है। नैनीताल एक प्रसिद्ध व प्रचलित पर्यटन केन्द्र है। कुमाऊं का द्वार कहे जाने वाले हल्द्वानी में हमेशा क्वालिटी से परिपूर्ण मिड साइज होटल्स की आवश्यकता रही है। इस सुविधायुक्त होटल खुल जाने से जहां पर्यटकों को सुविधा मिलेगी। वही पर्यटकों के आने से शहर की आय में इजाफा होगा। साल के सभी दिनों चलने वाला इस होटल का उद्देश्य अपने ग्राहकों और आगन्तुकों को विश्वस्तरीय अनुभव प्रदान कराना है।