पिछले 24 घंटो में मिले सिर्फ 62 कोरोना संक्रमित , 4 मरीजों की यहां हुई मौत

पिछले 24 घंटों के भीतर आठ जिलों में सिर्फ 62 संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, चार मरीजों की मौत हुई है। संक्रमितों की तुलना में चार गुना अधिक मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। कुल संक्रमितों की संख्या 95702 हो गई है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के
 | 
पिछले 24 घंटो में मिले सिर्फ 62 कोरोना संक्रमित , 4 मरीजों की यहां हुई मौत

पिछले 24 घंटों के भीतर आठ जिलों में सिर्फ 62 संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, चार मरीजों की मौत हुई है। संक्रमितों की तुलना में चार गुना अधिक मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। कुल संक्रमितों की संख्या 95702 हो गई है।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम गई है।
स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को 11231 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, आठ जिलों में 62 लोग संक्रमित मिले हैं। जबकि अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत, पौड़ी और उत्तरकाशी जिले में कोई संक्रमित नहीं मिला है। देहरादून जिले में 28, नैनीताल में 13, हरिद्वार में 10, ऊधमसिंह नगर में छह, चमोली में दो, टिहरी, रुदप्रयाग, पिथौरागढ़ जिले में एक-एक संक्रमित मामला सामने आया है।

प्रदेश में 1635 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. आज प्रदेश में चार संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। इसमें महंत इन्दिरेश हाॅस्पिटल में दो, जेएनएल जिला अस्पताल रुद्रपुर में एक, मेडीसिटी हाॅस्पिटल रुद्रपुर में एक मरीज ने दम तोड़ा है।। वहीं, 254 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। इन्हें मिलाकर 91221 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 1523 सक्रिय मरीजों का उपचार चल रहा है।